Create
Notifications

'जडेजा और धोनी लगभग हर दिन कप्तानी के बारे में बात करते हैं', CSK के कोच का अहम बयान

Photo Courtesy : BCCI and IPL Website
Photo Courtesy : BCCI and IPL Website
reaction-emoji
Rahul

पिछले साल की आईपीएल (IPL) विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए इस सीजन की शुरुआत किसी बुरे सपने जैसी रही है। पहले चार मुकाबलों में चेन्नई टीम को हार का सामना करना पड़ा है। सीजन से पहले टीम के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपना पदभार रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को सौंप दिया था उसके बाद से कप्तान जडेजा टीम को जीत दिलाने में अभी तक कामयाब नहीं हो पाए है। लेकिन टीम के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी का कहना है कि उनकी टीम नए कप्तान जडेजा को समर्थन कर रही है, जिससे दिग्गज ऑलराउंडर एक कप्तान के रूप में रिलैक्स रहें।

चेन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर मौजूद है। लेकिन चेन्नई के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और मौजूदा कोच माइकल हसी ने टीम के कप्तान रविन्द्र जडेजा की कप्तानी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, 'हां, जडेजा को कप्तान बनाना एक बड़ा बदलाव है। जाहिर है, एमएस धोनी इतने लंबे समय तक कप्तान थे और उन्होंने अद्भुत काम किया है। लेकिन बड़ी बात यह है कि वह कप्तान के रूप में अपने पहले वर्ष में जडेजा की मदद करने के लिए अभी भी यहां हैं। इसलिए, मुझे पता है कि जडेजा और धोनी लगभग हर दिन कप्तानी के बारे में बात कर रहे हैं। कोच स्टीफन फ्लेमिंग के साथ नेतृत्व कैसे काम करता है और परिवर्तन के दौर को जितना संभव हो सके उतना आसान बनाने की कोशिश कर रहे है।'

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 12 अप्रैल को होगा। एक तरफ जहाँ चेन्नई को पहली जीत की तलाश है तो दूसरी तरफ बैंगलोर ने पहले मैच में मिली करारी हार के बाद लगातार तीन मुकाबले अपने नाम किये है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...