Create

डेविड वॉर्नर इस भारतीय खिलाड़ी के साथ बनायेंगे इन्स्टाग्राम रील, लोगों से किया बड़ा सवाल

Australia Ashes Squad Training Session
Australia Ashes Squad Training Session
reaction-emoji
Rahul

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के शेयर किये जहां उन्होंने इस साल युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ डुएट रील बनाने का प्रस्ताव रखा है। बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज वॉर्नर और लेग स्पिनर चहल सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय क्रिकेटरों में से हैं, और नियमित रूप से नए-नए कंटेंट के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करते हैं। वार्नर ने सोशल मीडिया मीम के साथ अपनी और चहल की एक तस्वीर साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से अहम सवाल किया है और इस फोटो में लिखा है कि, 'आईसीसी पुरुष टिकटॉकर ऑफ़ डिकेड।'

डेविड वॉर्नर ने इन्स्टाग्राम पर अपने साथ भारतीय खिलाडी युजवेंद्र चहल का फोटो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि, 'अगर संभव हुआ तो इस साल युज़ी चहल और मुझे एक साथ इन्स्टाग्राम रील में कौन देखना चाहता है। उनके इस पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि ओह माय गॉड!'

आपको बता दें डेविड वॉर्नर पिछले कुछ दिनों से इन्स्टाग्राम पर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के गानों और डायलॉग पर लगातार वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं और अपने फैन्स का मनोरंजन करते हुए दिखे हैं और चहल भी कई बार भारतीय खिलाड़ियों के साथ मनोरंजक वीडियो बनाते हुए नजर आये हैं।

वार्नर और चहल आईपीएल 2022 नीलामी में बिकने को तैयार

डेविड वार्नर और युजवेंद्र चहल दोनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के लिए मेगा नीलामी का हिस्सा होंगे। उनकी पिछली फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) द्वारा उन्हें रिटेन नहीं किया गया था और अब ये दोनों खिलाड़ी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली नीलामी में बिकते हुए नजर आयेंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए चहल ने पिछले कई सालों से बेहतरीन प्रदर्शन किया है और जबकि डेविड वॉर्नर के नेतृत्व में सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल का ख़िताब एक बार अपने नाम किया है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...