Create
Notifications

"जडेजा के लिए अच्‍छा है कि धोनी वहां हैं", सीएसके के कप्‍तानी में बदलाव पर माइक हसी का बड़ा बयान

आईपीएल 2022 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कमान रविंद्र जडेजा के हाथों में है
आईपीएल 2022 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कमान रविंद्र जडेजा के हाथों में है
reaction-emoji
Vivek Goel

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के बल्‍लेबाजी कोच माइक हसी (Michael Hussey) का मानना है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) की मैदान में उपस्थिति का नए कप्‍तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को खूब फायदा मिलेगा। हसी ने उम्‍मीद जताई कि सीएसके के कप्‍तान के रूप में जडेजा पहले सीजन में अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे।

रविंद्र जडेजा को आईपीएल 2022 से दो दिन पहले चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का नया कप्‍तान बनाया गया है। जडेजा के नेतृत्‍व में सीएसके की टीम अपने खिताब की रक्षा करने के लिए मैदान संभालेगी।

धोनी के कप्‍तानी छोड़ने पर सीएसके के आधिकारिक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्‍यू में हसी ने कहा, 'यह शानदार है। हम सभी जानते थे कि किसी न किसी समय यह चीज होगी। जडेजा के लिए अच्‍छी बात यह है कि एमएस धोनी वहां रहेंगे, जिससे पहले साल कप्‍तानी करने में उन्‍हें मदद मिलेगी। धोनी उन्‍हें टूर्नामेंट के दौरान मूल्‍यवान सलाह देंगे। जडेजा के लिए भी यह उत्‍साहजनक होगा। वह लंबे समय से टीम के साथ हैं। वो मौके को लेकर उत्‍साहित हैं और मुझे विश्‍वास है कि वो अच्‍छा काम करेगा। अच्‍छी बात यह है कि जडेजा के पास शानदार लोग हैं, जो काफी अनुभवी हैं और उन्‍हें इससे काफी मदद मिलेगी।'

46 साल के हसी ने बताया कि सीएसके की तैयारियां अच्‍छी चल रही हैं। उन्‍होंने कहा, 'हमारा ध्‍यान आगामी टूर्नामेंट पर लगा है। लड़के कड़ी मेहनत कर रहे हैं। टीम ने अच्‍छी तैयारियां की हैं और सभी अपना सर्वश्रेष्‍ठ खेलने पर ध्‍यान लगाएंगे।'

youtube-cover

सीएसके के अभियान की निराशाजनक शुरूआत

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आईपीएल 2022 के अपने अभियान की निराशाजनक शुरूआत की है। रविंद्र जडेजा के नेतृत्‍व वाली सीएसके को अपने पहले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों 9 गेंदें शेष रहते 6 विकेट की शिकस्‍त मिली।

मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित सीएसके ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 131 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने 18.3 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...