Create
Notifications

हार्दिक पांड्या ने दिग्गज भारतीय गेंदबाज को कहे अपशब्द, फैन्स ने दिखाया गुस्सा

Photo Courtesy : Hotstar Screengrabs and Twitter
Photo Courtesy : Hotstar Screengrabs and Twitter
reaction-emoji
Rahul

आईपीएल (IPL 2022) में कल हुए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) को 8 विकेट से हार मिली। लगातार तीन मुकाबले जीतने के बाद गुजरात टीम को इस सीजन की पहली हार मिली है। मैच के दौरान हार की बौखलाहट टीम के युवा कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के चेहरे पर भी देखने को मिली है। हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी करते समय अपना गुस्सा टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) के ऊपर निकाला। गुजरात टीम के लिए 13वें ओवर में गेंदबाजी कर रहे कप्तान हार्दिक पांड्या मोहम्मद शमी से ख़ासा नाराज दिखे।

दरअसल, पारी के 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने हार्दिक पांड्या की गेंद को थर्ड मैन की तरफ दिशा में खेला, जहाँ खड़े मोहम्मद शमी ने गेंद को पकड़ा लेकिन एक चुस्त फील्डर की तरह गेंद पर जल्दी से न आ सके और थ्रो फेंकने में भी देरी की। जिसपर हार्दिक पांड्या को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने मुंह से उनके लिए कुछ अपशब्द कहे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आईपीएल फैन्स ने मोहम्मद शमी का समर्थन करते हुए हार्दिक पांड्या की आलोचना की है। फैन्स का मानना है कि भारत के दिग्गज गेंदबाज को इस तरह से अपमानित करना बिलकुल सही नहीं है।

गुजरात को पहली हार मिलने पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या ने कहा कि बल्लेबाजी में मुझे लगता है कि हम 7 से 10 रन शॉर्ट थे। इससे अंत में अंतर पैदा हो सकता था। हमने गेंद से अच्छी शुरुआत की, लेकिन जिन दो ओवरों में उन्होंने 30 रन बनाए, उससे वे गेम में वापस आ गए। आईपीएल कठिन है इसलिए मैंने (मलिक के खिलाफ) कुछ सख्ती दिखाने की कोशिश की। हेलमेट पर लगने को लेकर कहा कि उस गेंद ने मुझे जगा दिया। पांड्या ने आगे कहा कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और अपनी योजनाओं पर कायम रहे, जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की उसका श्रेय उन्हें जाता है। हमें गलतियों से सीखने की जरूरत है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...