मैदान पर ही भिड़ गए रियान पराग और हर्षल पटेल, सामने आया झगड़े का वीडियो

रियान पराग और हर्षल पटेल के बीच हुई बहस (Photo Credit: IPL)
रियान पराग और हर्षल पटेल के बीच हुई बहस (Photo Credit: IPL)

राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स (RCB) के बीच खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के मुकाबले की पहली पारी के दौरान एक चौंकाने वाली चीज सामने आई। राजस्थान की पारी समाप्त होने पर रियान पराग (Riyan Parag) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इस बहस के दौरान बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल को काफी गुस्से में देखा गया।

पराग ने राजस्थान की पारी शानदार तरीके से समाप्त की थी और फिर वापस ड्रेसिंग रूम की ओर लौट रहे थे, लेकिन इस बीच उन्हें वापस पलटकर कुछ कहते हुए देखा गया। पराग किसी बात को लेकर शिकायत कर रहे थे और इस दौरान हर्षल को उनकी ओर गुस्से से कुछ कहते हुए आते भी देखा गया। हालांकि, राजस्थान की टीम के एक सपोर्ट स्टॉफ ने पराग को जाने के लिए कहा और हर्षल को पकड़ते हुए मामले को शांत कराया। इस दौरान राजस्थान के कुछ खिलाड़ी भी मामले को शांत कराते हुए देखे गए। दोनों के बीच किस बात को लेकर बहस हुई यह फिलहाल पता नहीं चल सका है।

पारी के आखिरी ओवर में हर्षल के खिलाफ पराग ने लगाए थे दो छक्के

19वें ओवर की समाप्ति तक राजस्थान ने 126/8 का स्कोर बनााया था और पराग 25 गेंदों में 38 रन बनाकर खेल रहे थे। हर्षल पटेल द्वारा फेंके गए आखिरी ओवर में पराग ने एक चौका और दो छक्के लगाए। अपना अर्धशतक पूरा करने के साथ ही पराग ने पारी का अंत छक्के के साथ किया और हर्षल के आखिरी ओवर में कुल 18 रन बने।

पराग 31 गेंदों में 56 रन बनाकर नाबाद जो रहे IPL में उनका सर्वोच्च स्कोर है। पराग ने अपनी पारी में तीन चौके और चार छक्के लगाए। हर्षल ने चार ओवर में 33 रन खर्च करते हुए एक विकेट हासिल किया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now