Create
Notifications

"बस इसे यही छोड़ देंगे", राजस्‍थान रॉयल्‍स ने बटलर-अश्विन का फोटो शेयर करके लिखा खास पोस्‍ट

राजस्‍थान रॉयल्‍स के जोस बटलर और रविचंद्रन अश्विन किसी बात पर मुस्‍कुराते हुए
राजस्‍थान रॉयल्‍स के जोस बटलर और रविचंद्रन अश्विन किसी बात पर मुस्‍कुराते हुए
reaction-emoji
Vivek Goel
visit

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) का खेमा आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियों में जोर-शोर से जुटा हुआ है। फ्रेंचाइजी से अधिकांश प्रमुख खिलाड़ी जुड़ चुके हैं। इस दौरान जोस बटलर (Jos Buttler) और रविचंद्रन अश्‍विन (Ravichandran Ashwin) को साथ में बैठे देखा गया, जिसके बाद राजस्‍थान रॉयल्‍य ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मजेदार पोस्‍ट किया है।

आईपीएल में रविचंद्रन अश्विन और जोस बटलर के बीच की प्रतिद्वंदिता किसी से छिपी नहीं है। दोनों के बीच मांकड़को लेकर गहरा विवाद हुआ था। तब अश्विन पंजाब का हिस्‍सा थे जबकि बटलर रॉयल्‍स में ही थे। अश्विन और बटलर के बीच मांकडिंग विवाद इतना सुर्खियों में रहा कि माना जाने लगा कि दोनों के बीच रिश्‍ते में खटास है।

फिर आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स ने जोस बटलर को रिटेन किया जबकि रविचंद्रन अश्विन को फ्रेंचाइजी ने मेगा नीलामी में 5 करोड़ रुपए में खरीदा। अश्विन ने रॉयल्‍स के साथ जुड़ने पर ही जोस बटलर के साथ वाकये का जिक्र करते हुए आगे बढ़ने का फैसला सुनाया था। अश्विन और बटलर के बीच अब सबकुछ ठीक है।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'बस इसे यही छोड़ देंगे।' इसका मतलब है कि पुरानी दुश्‍मनी को यही खत्‍म कर देंगे। फोटो में नजर आ रहा है कि अश्विन बल्‍लेबाजी के लिए पैड पहन रहे हैं जबकि बटलर नेट्स सेशन पर ध्‍यान लगाए हुए हैं। दोनों ही खिलाड़ी किसी बात पर मुस्‍कुरा रहे हैं।

नए स्‍क्‍वाड के साथ काम करने को उत्‍साहित संगकारा

राजस्‍थान रॉयल्‍स के क्रिकेट निदेशक और हेड कोच कुमार संगकारा को नए आईपीएल सीजन के मजेदार होने की उम्‍मीद है। संगकारा ने आधिकारिक बयान में कहा, 'हम जानते थे कि हमारी टीम से संबंधित ऑफ सीजन में कुछ काम करने की जरूरत है। मेरे ख्‍याल से हमने प्रमुख क्षेत्र पता किए और नीलामी में सही खिलाड़‍ियों का चयन किया। हमने अपने लिए जो मापदंड स्‍थापित किया था, उसमें सफल हुए। मेरे ख्‍याल से फ्रेंचाइजी ने इस उत्‍साहित और मजबूत स्‍क्‍वाड को साथ लाने के लिए शानदार काम किया है।'

अपने स्‍क्‍वाड के बारे में बातचीत करते हुए संगकारा ने कहा, 'आईपीएल में हमारे पास अश्विन और युजी के रूप में दो सर्वश्रेष्‍ठ स्पिनर्स हैं। हमारे पास बोल्‍ट, प्रसिद्ध, सैनी, कूल्‍टर नाइल, मैकॉय जैसे तेज गेंदबाज हैं, जो काफी होनहार हैं। हमारे पास रिटेंशन के रूप में यशस्‍वी जायसवाल, संजू सैमसन और जोस बटलर हैं। हमारे पास हर विभाग में गहराई है क्‍योंकि नीशम, मिचेल और वैन डर डुसेन शानदार क्रिकेटर्स हैं।'


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now