Create

क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक को किया आउट तो नताशा का ऐसा रहा रिएक्‍शन, देखें वीडियो

क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक का विकेट लेने के बाद जश्‍न नहीं मनाया
क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक का विकेट लेने के बाद जश्‍न नहीं मनाया

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले एक ही फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेलते थे। आईपीएल 2022 मेगा नीलामी के बाद दोनों भाई अलग-अलग फ्रेंचाइजी का हिस्‍सा बने।

हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस ने चुना और अपना कप्‍तान बनाया जबकि क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपरजायंट्स ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा।

आईपीएल 2022 में सोमवार को गुजरात टाइटंस बनाम लखनऊ सुपरजायंट्स मैच में दोनों भाईयों की आपस में प्रतिद्वंद्विता देखने को मिली। हार्दिक पांड्या ने अपने कोटे के चार ओवर किए तब क्रुणाल को उनकी गेंदबाजी का सामना नहीं करना पड़ा।

मगर बाएं हाथ के स्पिनर के सामने हार्दिक पांड्या को बल्‍लेबाजी जरूर करना पड़ी। हार्दिक पांड्या चौथे नंबर पर बल्‍लेबाजी करने उतरे जब टाइटंस की टीम 15/2 के स्‍कोर पर संघर्ष कर रही थी। हार्दिक ने मैथ्‍यू वेड के साथ पारी संवारने का प्रयास किया। इस साझेदारी को तोड़ने के लिए केएल राहुल ने क्रुणाल पांड्या को गेंद थमाई।

क्रुणाल के स्‍पेल के दूसरे ओवर में हार्दिक पांड्या ने शानदार चौका जमाया। हालांकि, इस लड़ाई में जीत क्रुणाल पांड्या की हुई जब अपने स्‍पेल के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर उन्‍होंने हार्दिक पांड्या को आउट किया।

हार्दिक पांड्या और वेड जब क्रीज पर थे तब रन रेट का दबाव बढ़ रहा था। ऐसे में हार्दिक ने क्रुणाल की गेंद पर लंबा शॉट खेलने का प्रयास किया। मगर उनकी टाइमिंग अच्‍छी नहीं रही और लांग ऑफ पर मनीष पांडे ने आसान कैच पकड़ा।

जहां हार्दिक पांड्या निराश दिखे, वहीं क्रुणाल ने उनके विकेट का जश्‍न नहीं मनाया और अपने मुंह पर हाथ रखकर हल्‍का सा मुस्‍कुराए। जबकि सबसे दिलचस्प नजारा स्टैंड्स में देखने को मिला जहां हार्दिक की पत्नी नताशा मौजूद थीं, वो असमंजस में नजर आईं। हार्दिक ने 28 गेंदों में पांच चौके और एक छक्‍के की मदद से 33 रन बनाए।

मैच के बाद हार्दिक पांड्या से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि विकेट खोना निराशाजनक तो था लेकिन बाद में जीत मिली जिससे राहत मिल गई। उन्होंने कहा कि परिवार में सब खुश ही होंगे क्योंकि एक भाई को विकेट मिला, तो दूसरे को जीत।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
1 comment