Create

लसिथ मलिंगा ने मुंबई इंडियंस की शानदार वापसी की जताई उम्‍मीद

मुंबई इंडियंस ने मौजूदा आईपीएल में अब तक एक भी मैच नहीं जीता है
मुंबई इंडियंस ने मौजूदा आईपीएल में अब तक एक भी मैच नहीं जीता है

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम मौजूदा आईपीएल (IPL) में बेहद खराब दौर से गुजर रही है। पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस को मौजूदा सीजन में लगातार छठी शिकस्‍त मिली।

मुंबई इंडियंस को शनिवार को ब्रेबोर्न स्‍टेडियम में लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों 18 रन से शिकस्‍त मिली। अंकों का खाता खोलने में नाकाम मुंबई इंडियंस इस समय प्‍वाइंट्स टेबल में आखिरी स्‍थान पर है।

खराब फॉर्म के बावजूद रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस को पूर्व खिलाड़ी लसिथ मलिंगा का समर्थन मिला है। महान तेज गेंदबाज और इस समय राजस्‍थान रॉयल्‍स के गेंदबाजी कोच मलिंगा ने ट्विटर के जरिये अपनी पूर्व फ्रेंचाइजी के प्रति समर्थन जताया और उम्‍मीद जताई कि वो सीजन का अंत मजबूती से करेंगे।

लसिथ मलिंगा ने ट्वीट किया, 'मुंबई इंडियंस हमेशा से वापसी करने वाली टीम रही है। इस साल भले ही वो प्‍लेऑफ में पहुंचे या नहीं पहुंचे, उनसे सीजन में मजबूत अंत की उम्‍मीद है। उनके प्रमुख खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ में निश्चित ही गुण है कि टीम की वापसी कराएं।'

@mipaltan has always been a team of comebacks. Whether or not they get through to the playoffs this year, expect them to have a strong finish to the season💙Their core group of players and the support staff definitely have the quality to pull them back💪#Mumbaiindians

बता दें कि लखनऊ सुपरजायंट्स ने कप्‍तान केएल राहुल (103*) की शतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में 199/4 का विशाल स्‍कोर बनाया था। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 181/9 का स्‍कोर ही बना सकी थी।

बता दें कि आईपीएल के एक सीजन में लगातार छह शिकस्‍त झेलने वाली तीसरी टीम बन गई है मुंबई इंडियंस। इससे पहले 2013 में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी अपने शुरूआती लगातार छह मैच गवाएं थे। दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और आरसीबी दोनों उस साल अंक तालिका में आखिरी स्‍थान पर रहे थे।

मुंबई इंडियंस को अब अपना अगला मुकाबला गुरुवार को गत चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ खेलना है। यह मैच नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। रोहित शर्मा की टीम को उम्‍मीद होगी कि वो टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज करने में कामयाब होंगे क्‍योंकि सीएसके के खिलाफ उनका रिकॉर्ड शानदार है।

मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच आईपीएल में अब तक 32 मैच खेले गए हैं। मुंबई इंडियंस ने इसमें से 19 मुकाबलों में जीत दर्ज की जबकि सीएसके की टीम 13 मैच जीतने में सफल रही है।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment