Create
Notifications

"वो पूरी तरह फिट नहीं लग रहा", हार्दिक पांड्या पर मोहम्‍मद कैफ का बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया
हार्दिक पांड्या को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया
Vivek Goel

भारतीय टीम (India Cricket team) के पूर्व बल्‍लेबाज मोहम्‍मद कैफ (Mohammad Kaif) ने स्‍वीकार किया कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्‍तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में नियमित तौर पर गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, जो कि टीम इंडिया के लिए चिंता की बात है।

41 साल के कैफ ने दावा किया कि पांड्या जिन मैचों में गेंदबाजी कर रहे हैं, उसमें पूरी तरह फिट नजर नहीं आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में अब तक 24.3 ओवर किए, जिसमें 47.75 की औसत से चार विकेट लिए। 28 साल के पांड्या ने शुरूआती कुछ मैचों में गेंदबाजी करके प्रभावित किया, लेकिन फिर फिटनेस समस्‍याओं के चलते वो इसे जारी नहीं रख सके। भले ही हार्दिक पांड्या ने पिछले तीन मैचों में गुजरात के लिए गेंदबाजी की शुरूआत की, लेकिन उन्‍होंने किसी भी मैच में अपने कोटे के चार ओवर नहीं डाले।

youtube-cover

गुजरात टाइटंस और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर आईपीएल 2022 का पहला क्‍वालीफायर खेला जाएगा। कैफ ने हार्दिक पांड्या के बारे में बात करते हुए कहा, 'हार्दिक गेंदबाजी नहीं कर रहा, वो चिंता का विषय है क्‍योंकि जब भारतीय टीम में उसका चयन हुआ तो वो ऑलराउंडर होने के नाते हुआ। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी सीरीज में पांड्या को चुना गया, लेकिन वो गेंदबाजी करते समय पूरी तरह फिट नजर नहीं आ रहे हैं। सभी मैचों में उसने गेंदबाजी नहीं की। सवाल यह है कि प्रत्‍येक मैच में वो आपको चार ओवर करके देते हैं या नहीं।'

गुजरात टाइटंस के कप्‍तान को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। पिछले साल टी20 वर्ल्‍ड कप के बाद हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर कर दिया गया था।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...