सूर्यकुमार यादव ने रियान पराग को लेकर किये गए ट्वीट पर दी सफाई

Rahul
Photo Courtesy : IPL Website & BCCI
Photo Courtesy : IPL Website & BCCI

आईपीएल (IPL 2022) में खेले गए पहले क्वालीफ़ायर मुकाबले में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को मात देकर फाइनल में जगह बनाई। कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में गुजरात की तरफ से डेविड मिलर ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और टीम को फाइनल में पहुंचा दिया। लेकिन इस मुकाबले में युवा खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) चर्चा का विषय बने। सबसे पहले रविचंद्रन अश्विन के द्वारा रन न लेने और आउट होने और फिर फील्डिंग करते समय अपने आक्रामक रवैये को लेकर रियान पराग सोशल मीडिया पर चर्चित रहे।

उनके इस आक्रामक रवैये को लेकर मुंबई इंडियंस के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने उनके पक्ष में एक ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने लिखा कि, 'मैदान पर बेहतरीन एटीट्युड रियान पराग।' उनके इस ट्वीट पर दर्शकों ने उन्हें ट्रोल किया लेकिन अब सूर्यकुमार यादव ने इस ट्वीट को लेकर अपनी सफाई पेश की है। सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट पर लिखा कि सब्र रखिये सभी, यह उनकी फील्डिंग को लेकर ट्वीट था। सूर्यकुमार यादव के पहले ट्वीट पर रियान पराग ने भी अपनी राय रखी थी और लिखा था कि, 'खेल ही खेल को समझता है।' लेकिन उन्होंने यह ट्वीट बाद में हटा दिया।

आपको बता दें कि इस आईपीएल की शुरुआत में सूर्यकुमार यादव चोट से जूझ रहे थे लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए उन्होंने बाद में मैच खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया। लेकिन लीग स्टेज के अंतिम मैचों से पहले एक बार फिर वह चोटिल हुए और उन्हें आईपीएल के इस सत्र से बाहर होना पड़ा। बात अगर रियान पराग कि करें तो उन्होंने इस केवलमात्र एक ही मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और बाकी मैचों में मिले मौकों को वह अच्छे से भुना नहीं पाए। रियान पराग की नजरें अब आगामी क्वालीफ़ायर दो पर होंगी जहाँ उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होगा।

Quick Links

Edited by Rahul