पंजाब किंग्‍स के शाहरुख खान ने बॉलीवुड सुपरस्‍टार के मशहूर डायलॉग बोले, देखें वीडियो

शाहरुख खान ने बॉलीवुड स्‍टार संजय दत्‍त के मशहूर डायलॅग दोहराए
शाहरुख खान ने बॉलीवुड स्‍टार संजय दत्‍त के मशहूर डायलॅग दोहराए

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के क्रिकेटर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को हाल ही में बॉलीवुड स्‍टार संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म मुन्‍ना भाई एमबीबीएस (Munna Bhai M.B.B.S) के डायलॉग बोलते हुए देखा गया।

पंजाब फ्रेंचाइजी ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जहां शाहरुख खान ने साबित किया कि वो फिल्‍मों के कितने दीवाने हैं और मुन्‍ना भाई के कुछ डायलॉग दोहराए। यह घटना तब हुई जब लंबे-लंबे शॉट जमाने वाला बल्‍लेबाज जिम में व्‍यस्‍त था।

पंजाब किंग्‍स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'जब एसआरके संजय दत्‍त से मिले। शेर स्‍क्‍वाड। पंजाब किंग्‍स परिवार में नया जोड़ शाहरुख भाई एमबीबीएस।'

यह मजेदार वीडियो फैंस के बीच सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर वायरल हो गया है और फैंस को यह बहुत पसंद आ रहा है।

बता दें कि शाहरुख खान के लिए मौजूदा सीजन अच्‍छा नहीं बीता है। पंजाब किंग्‍स ने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में शाहरुख खान को 9 करोड़ रुपए में खरीदा था। तमिलनाडु के क्रिकेटर ने सात मैचों में 16.33 की औसत और 100 के स्‍ट्राइक रेट से 98 रन बनाए। उनका सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर 26 रन रहा, जो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बनाया था।। यही कारण रहा कि पंजाब किंग्‍स की टीम अपने मिडिल ऑर्डर समस्‍या के कारण संघर्ष करती रही। पंजाब किंग्‍स की टीम आईपीएल 2022 की अंक तालिका में आठवें स्‍थान पर है।

प्‍लेऑफ में इस तरह पहुंच सकती है पंजाब

मयंक अग्रवाल के नेतृत्‍व वाली पंजाब किंग्‍स की टीम अभी भी प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की कर सकती है। अगर पंजाब किंग्‍स अपने अगले तीनों मैच जीत जाती है तो उसके पास प्‍लेऑफ में पहुंचने का मौका रहेगा।

पंजाब को अपने अगले तीन मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने हैं। मयंक अग्रवाल की टीम इन तीनों मुकाबलों को जीतकर प्‍लेऑफ में पहुंच सकती है।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
App download animated image Get the free App now