Create
Notifications

पंजाब किंग्‍स के खिलाफ दिल्‍ली के सबसे अहम खिलाड़ी के नाम का पीयूष चावला ने किया खुलासा

डेविड वॉर्नर से पंजाब किंग्‍स के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन की उम्‍मीद है
डेविड वॉर्नर से पंजाब किंग्‍स के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन की उम्‍मीद है
Vivek Goel

भारतीय टीम (India Cricket team) के पूर्व लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के बीच होने वाले मैच को लेकर अपनी राय प्रकट की है। चावला ने सोमवार को पंजाब के खिलाफ दिल्‍ली के ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) को सबसे मूल्‍यवान खिलाड़ी करार दिया। चावला ने कहा कि वॉर्नर का गेम सेंस शानदार है और सभी तरह का दबाव झेलने की उनकी क्षमता है, जिसकी एक टीम को बड़े मैचों में जरूरत होती है।

वॉर्नर ने 61 की औसत से 10 मैचों में 427 रन बनाए हैं। ऑस्‍ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज का प्रभाव ऐसा रहा है कि छह में से पांच मैचों में उन्‍होंने 40 से ज्‍यादा रन बनाए तो दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मैच जीता है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए पंजाब के खिलाफ मुकाबला करो या मरो की स्थिति का है। ऐसे में फैंस की नजरें वॉर्नर के प्रदर्शन पर रहेंगी।

चावला ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में कहा कि वॉर्नर की निरंतरता के कारण उनसे उम्‍मीद होना लाजिमी है। उन्‍होंने साथ ही कहा कि पंजाब के खिलाफ वॉर्नर से सभी को शानदार प्रदर्शन की उम्‍मीद रहेगी।

पीयूष चावला ने कहा, 'जब भी वो बल्‍लेबाजी करने जाते हैं तो डेविड वॉर्नर से उम्‍मीद होती है क्‍योंकि वो ऐसे बल्‍लेबाज हैं जो मैच नहीं स्थिति के अनुसार खेलते हैं। टीम को किस तरह की जरूरत है, वॉर्नर वैसे खेलते हैं। हैदराबाद के खिलाफ वो अंत तक नाबाद रहे और महत्‍वपूर्ण 92 रन बनाए। पिछले मैच में मिचेल मार्श ने आक्रामक रवैया अपनाया तो वॉर्नर ने एंकर की भूमिका निभाई।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'इसलिए वॉर्नर का गेम सेंस शानदार है। पंजाब के खिलाफ मैच में वो इसलिए सबसे मूल्‍यवान खिलाड़ी होंगे क्‍योंकि वो बड़ी पारी खेल सकते हैं। अपनी टीम के लिए एक छोर पर डटे रह सकते हैं। वो खुद पर सारा दबाव लेकर अन्‍य लोगों को खुलकर खेलने देने का दम रखते हैं।'

वॉर्नर का पंजाब किंग्‍स के खिलाफ रिकॉर्ड अच्‍छा है। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने पंजाब के खिलाफ 22 मैचों में 52.89 की औसत से 1005 रन बनाए हैं।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...