Create

पंजाब किंग्स के नए खिलाड़ी ने किया 'Srivalli' गाने का हुक स्टेप, अल्लू अर्जुन की मिली वाहवाही

Rahul
राहुल चाहर ने भी यह वीडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था
राहुल चाहर ने भी यह वीडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था

सुरेश रैना, हार्दिक पांड्या, डेविड वॉर्नर और वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो ने हाल ही में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के एक ट्रेंडिंग 'Srivalli' गाने पर हुक स्टेप किया और इन्स्टाग्राम पर वीडियो भी पोस्ट किये। इस लिस्ट में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) में शामिल हुए राहुल चाहर (Rahul Chahar) का नाम भी जुड़ गया है। पंजाब किंग्स ने राहुल चाहर का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया है। सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा - द राइज' फिल्म रिलीज़ होने के बाद से ही कई क्रिकेटर्स ने इस फिल्म के डायलॉग और डांस के वीडियो बनाये है, जिसको भारतीय दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

राहुल चाहर ने यह वीडियो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और लिखा था कि, 'बस एक फैनबॉय बनने की इच्छा।' उन्होंने इस वीडियो में अल्लू अर्जुन को भी टैग, जिसके बाद अल्लू अर्जुन ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि, 'आपके द्वारा मिल रहे ढेर सारे प्यार का बहुत धन्यवाद।' लेकिन अब यह वीडियो पंजाब किंग्स ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि, 'राहुल चाहर उत्तर दिशा में इस प्रकार ऊपर की तरफ बढ़ रहें हैं।' यानी पंजाब किंग्स नार्थ डार्बी की टीम है और राहुल चाहर पहले मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते थे, जो अब इस प्रकार नार्थ की तरफ पंजाब को ज्वाइन करने आ रहें हैं।

क्रिकेटर्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है 'Srivalli' गाने का खुमार

देश-विदेश के खिलाड़ियों ने इस फिल्म के प्रसिद्ध गाने 'Srivalli' का हुक स्टेप किया है। बांग्लादेश प्रीमियर लीग से लेकर पाकिस्तान तक, कई दिग्गज खिलाड़ी इस गाने पर हुक स्टेप करते हुए नजर आयें हैं। अफगानिस्तान टीम के दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने पाकिस्तान टीम (Pakistan) के तेज गेंदबाज हारिस राउफ (Haris Rauf) के साथ मिलकर इस फेमस गाने का हुक स्टेप किया था। ड्वेन ब्रावो, नजमुल इस्लाम और शाकिब अल हसन ने विकेट लेने के बाद BPL में पुष्पा मूवी के गाने का स्टेप किया।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment