'नीलामी में चहल और अश्विन के मिलने की कभी उम्मीद नहीं की थी' RR के कोच की बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Courtesy : BCCI and IPL Website
Photo Courtesy : BCCI and IPL Website

आईपीएल (IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने दमदार आगाज़ किया है। पहले चार मुकाबलों में से तीन में जीत हासिल कर रॉयल्स पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर बने हुए है। कल रात हुए लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मुकाबले में राजस्थान ने 3 रनों से रोमांचक जीत हासिल की। इस जीत के हीरो वेस्टइंडीज के युवा बल्लेबाज शिमरन हेटमायर रहे जिन्होंने बल्लेबाजी में 59 रनों की अहम पारी खेली। साथ ही गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी का जादू दिखाया और इस दौरान चहल का साथ रविचंद्रन अश्विन ने भी बखूबी निभाया।

युजवेंद्र चहल और आर अश्विन की गेंदबाजी को लेकर टीम के हेड कोच कुमार संगकारा ने बड़ा बयान दिया है। मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में संगकारा ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि वे अब तक के सर्वश्रेष्ठ दो स्पिनर हैं। दोनों एक साथ बहुत अच्छी गेंदबाजी करते हैं और व्यक्तिगत रूप से अच्छी गेंदबाजी करते हैं। दोनों अपनी स्किल्स और ताकत से अच्छे से वाकिफ हैं। नीलामी में इन दोनों के मिलने की हमने कभी उम्मीद नहीं की थी। लेकिन हम भाग्यशाली थे कि हमें दोनों गेंदबाज मिल गए और हम अब उन्हें बेहतर होने के लिए उनका समर्थन कर रहें हैं। दोनों मैदान पर जाते हैं और टीम की गेंदबाजी को लीड करते हुए अच्छा प्रदर्शन करते हैं।'

रविचंद्रन अश्विन ने गेंदबाजी से पहले बल्लेबाजी में भी कमाल करके दिखाया। उन्होंने 23 गेंदों पर 28 रनों की अहम पारी खेली, जिसमें दो छक्के भी शामिल रहे। लेकिन पारी के अंतिम ओवरों में वह रिटायर आउट हुए। ऐसा करने वाले आईपीएल में वो पहले बल्लेबाज बने। दूसरी तरफ गेंदबाजी में उन्होंने 4 ओवर में 20 रन दिए। इस दौरान कोई भी बल्लेबाज उनके खिलाफ एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाया। बात अगर युजवेंद्र चहल के प्रदर्शन की करें तो उन्होंने 41 रन देकर 4 विकेट हासिल किये और मैन ऑफ़ मैच रहे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now