Create
Notifications

'रविचंद्रन अश्विन से गेंदबाजी सीखने को उत्साहित हूँ', RR के युवा खिलाड़ी की अहम प्रतिक्रिया

Photo Courtesy : Rajasthan Royals Twitter
Photo Courtesy : Rajasthan Royals Twitter
Rahul

आईपीएल (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को अपनी टीम में शामिल किया। साथ ही पिछले तीन सीजन से राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्स रहे 20 वर्षीय युवा भारतीय ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag) को भी उनकी टीम ने वापस खरीद लिया था। आगामी सीजन में रियान पराग टीम के साथ मुंबई में जुड़ चुके हैं और उन्होंने राजस्थान रॉयल्स टीम में दोबारा शामिल होने व आर अश्विन से गेंदबाजी सीखने को लेकर अहम बयान दिया है।

रियान पराग ने रविचंद्रन अश्विन से गेंदबाजी सीखने को लेकर कहा कि, 'मैं अश्विन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूँ। वह फ़िलहाल दुनिया के बेस्ट ऑफ़ स्पिनर हैं और मैं टूर्नामेंट के दौरान अपने साथ रेड क्रिकेट बॉल जरुर रखूँगा, जिससे मैं उनसे अहम सलाह ले सकूँ। बात अगर वाइट बॉल क्रिकेट की करें तो मैं उनके दिमाग को पढ़ने की कोशिश करूँगा। क्योंकि उनके पास काफी मिश्रण और मिस्ट्री बॉल है, जो लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में मेरी गेंदबाजी को सुधारने में मदद करेगी।'

राजस्थान रॉयल्स के लिए 30 आईपीएल मैचों में शिरकत कर चुके रियान पराग ने दोबारा से टीम में आने को लेकर आगे कहा कि, 'मैंने रॉयल्स की टीम में अपना आईपीएल करियर शुरू किया था और मैं खुश हूँ कि मुझे वापस खरीदा गया। मुझे पता है कि बोली लगाने में चार टीमें शामिल थीं और यह देखकर अच्छा लगा क्योंकि इसका मतलब है कि मैं कुछ सही कर रहा हूं। लेकिन मैं हमेशा यहां वापस आने की कामना कर रहा था। यह टीम मेरे लिए इतना मायने इसलिए रखती है क्योंकि यहाँ पारिवारिक माहौल है, जहां हर कोई आपका ख्याल रखता है और हर कोई बहुत मिलनसार है। राजस्थान रॉयल्स ही सिर्फ एक ऐसा सेट-अप है जो आपको विकसित होने और उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद कर सकता है, और यही मैं भी करने का इरादा रखता हूं।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...