Create

विराट कोहली ने दिग्गज अभिनेता की वापसी को लेकर किया ट्वीट, फैंस ने दी प्रतिक्रियाएं

Photo Courtesy : IANS & Twitter
Photo Courtesy : IANS & Twitter
reaction-emoji
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय आईपीएल (IPL 2022) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम की तरफ से हिस्सा ले रहें हैं। पिछले साल आरसीबी की कप्तानी छोड़ने के बाद इस साल वह एक दिग्गज बल्लेबाज के रूप में टीम के लिए अपना योगदान देते हुए नजर आयेंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कल रात पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। लेकिन उससे पहले आज पूर्व कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) के अभिनय की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है।

दरअसल, विराट कोहली ने एक ब्रांड को प्रोमोट करते हुए यह ट्वीट किया है, जिसमें नाना पाटेकर अभिनय करते हुए नजर आयें हैं। नाना पाटेकर ने इस वीडियो में वेलकम फिल्म का अपना मशहूर किरदार निभाया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया से लेकर फिल्म जगत में वह काफी चर्चित हैं। विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'नाना पाटेकर लंबे समय के बाद स्क्रीन पर नजर आयें हैं। उनके इस ट्वीट पर फैन्स ने नाना पाटेकर को लेकर रिप्लाई भी दिए है, जिसमें उनके अभिनय को लेकर फैन्स ने ख़ुशी जताई है।

Nana Patekar after a long time on screen and what an #ad! https://t.co/MmwAMcNvsR
@imVkohli Nana patekar rockEvery one shock
@realsehajpal @nanagpatekar @JarAppHQ I just love this ad Nana Patekar has done so nicely.

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की अभ्यास के दौरान हुई मुलाक़ात

IPL 2022 के अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय दिग्गज एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) की मुलाक़ात हुई। धोनी और कोहली की मुलाकात हुई और खास बात यह है कि दोनों ही दिग्गज इस बार कप्तान नहीं हैं। कोहली पिछले सीजन ही कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर चुके हैं वहीँ धोनी ने हाल ही में कप्तानी छोड़ी है। धोनी और कोहली के मुलाक़ात की फोटो आरसीबी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की और लिखा कि अभ्यास के दौरान दो दिग्गजों की मुलाक़ात।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...