Create

केकेआर के खिलाफ शानदार जीत मिलने के बाद ऋषभ पंत ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

दिल्ली ने हासिल की कोलकाता के खिलाफ अच्छी जीत (Photo Credit: IPL)
दिल्ली ने हासिल की कोलकाता के खिलाफ अच्छी जीत (Photo Credit: IPL)
reaction-emoji
Neeraj Pandey

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए रविवार (10 अप्रैल) का दिन काफी शानदार रहा और उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 44 रनों से जीत हासिल की थी। दिल्ली ने बल्लेबाजी में शानदार काम करने के बाद गेंदबाजी में भी अच्छे हाथ दिखाए थे। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में मिली दूसरी जीत से दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) काफी खुश दिखे।

जीत के बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह बल्लेबाजी के दौरान पावरप्ले में विपक्षी टीम पर दबाव डालना चाहते थे। उन्होंने आगे कहा,

शार्दुल ने अंत में मैच को शानदार तरीके से समाप्त किया था। जब ओस का प्रभाव नहीं पड़ता है तो आप जानते हैं कि 170-180 भी अच्छा स्कोर होगा, लेकिन 200 का स्कोर हमेशा काफी कठिन होता है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए यह और भी चुनौतीपूर्ण होता है। कुलदीप एक साल से लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन उन्हें मौके नहीं मिल रहे थे। हम उन्हें पूरी तरह से समर्थन दे रहे हैं।

सरफराज से पहले अक्षर और शार्दुल को भेजने पर क्या बोले पंत?

दिल्ली ने काफी तेज शुरुआत की थी और उन्होंने बीच के ओवर्स में भी इसे जारी रखा था। लगातार विकेट गिरने के बावजूद टीम के रन बनाने की गति में कमी नहीं आ रही थी, लेकिन सरफराज खान से पहले अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर के भेजे जाने पर कुछ लोगों ने सवाल उठाए थे। इस पर पंत ने कहा,

हम चाहते थे कि मोमेंटम जारी रहे और हमें पता था कि यदि हमारे विकेट गिरते हैं तो सरफराज अंत के लिए मौजूद हैं। यही कारण था कि हमने अक्षर और शार्दुल को उनसे पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा था। एक क्रिकेटर और एक टीम के रूप में सुधार के लिए काफी जगह मौजूद है।

शार्दुल ने 11 गेंदों में नाबाद 29 और अक्षर ने 14 गेंदों में नाबाद 22 रन बनाकर दिल्ली द्वारा उन्हें पहले भेजने के निर्णय को सही साबित भी किया था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...