Create

"मेरे से ज्‍यादा तुम्‍हारी फोटोज रोमांटिक हैं", रोहित शर्मा की पत्‍नी ने युजवेंद्र चहल का जमकर मजाक उड़ाया

रोहित शर्मा के 35वें जन्‍मदिन के पोस्‍ट पर ऋतिका सजदेह ने युजवेंद्र चहल को ट्रोल किया
रोहित शर्मा के 35वें जन्‍मदिन के पोस्‍ट पर ऋतिका सजदेह ने युजवेंद्र चहल को ट्रोल किया

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और टीम इंडिया (India Cricket team) के कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शनिवार को अपना 35वां जन्‍मदिन मनाया। क्रिकेट जगत के कई सदस्‍यों ने सोशल मीडिया के जरिये रोहित शर्मा को विशेष दिन पर बधाई दी।

आईपीएल 2022 में राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए खेल रहे युजवेंद्र चहल ने भी रोहित शर्मा के जन्‍मदिन पर दिल छू लेने वाला पोस्‍ट शेयर किया है। लेग स्पिनर ने रोहित शर्मा के साथ अपने कई फोटोज शेयर किए और खास दोस्‍त के लिए एक प्‍यारा सा कैप्‍शन भी लिखा।

चहल ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, 'मेरे रोहिता शर्मा के लिए मैदान के अंदर और बाहर प्‍यार व इज्‍जत हमेशा निरंतर रहेगी। मेरे बड़े भैया मिल गए। आपको जिंदगीभर की खुशियों, शानदार गेम्‍स और अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की शुभकामनाएं। हैप्‍पी बर्थडे हिटमैन।'

रोहित शर्मा की पत्‍नी रितिका सजदेह के चहल के पोस्‍ट पर रिएक्‍शन ने फैंस का ध्‍यान आकर्षित किया। रितिका ने बेहद मजेदार कमेंट किया, जिसे पढ़कर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया। उन्‍होंने लिखा कि दोनों क्रिकेटर्स की फोटोज उनकी फोटोज से ज्‍यादा रोमांटिक है।

ऋतिका ने कमेंट किया, 'आखिरी फोटो ने मुझे निराश कर दिया। आपकी फोटोज मेरी वाली से ज्‍यादा रोमांटिक है।' अपने जवाब में चहल ने पत्‍नी धनश्री का उल्‍लेख करते हुए सहमति जताई कि रितिका ने सच कहा। चहल ने जवाब दिया, 'मुझे भरोसा है भाभी। मेरी पत्‍नी भी यही कहती है।'

चहल और रोहित शर्मा मैदान के अंदर और बाहर काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की खिंचाई करते रहते हैं। दोनों खिलाड़ी इस समय आईपीएल 2022 में व्‍यस्‍त हैं।

चहल मौजूदा आईपीएल में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्‍होंने 18 विकेट लिए हैं। वहीं रोहित शर्मा अच्‍छे फॉर्म के लिए तरस रहे हैं।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment