Create
Notifications

"मुझे दबाव पसंद है", प्‍लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद रियान पराग ने दिया बड़ा बयान

रियान पराग को आरसीबी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया
रियान पराग को आरसीबी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया
reaction-emoji reaction-emoji
Vivek Goel

रियान पराग (Riyan Parag) का बल्‍ला आईपीएल (IPL) में तीन साल बाद चल गया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के पराग ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली और अपनी टीम की जीत के नायक बने।

रियान पराग ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 31 गेंदों में तीन चौके और चार छक्‍के की मदद से नाबाद 56 रन बनाए और टीम को 144/8 के सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया। इसके बाद पराग ने फील्डिंग में अपना जल्‍वा बिखेरा और चार कैच लिए। आरसीबी की टीम 115 रन पर ऑलआउट हो गई।

रियान पराग को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। लंबे समय बाद टीम के लिए शानदार पारी खेलने पर पराग ने संतुष्टि जताई। मैच के बाद असम के खिलाड़ी ने कहा, 'थोड़ी संतुष्टि मिली। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने तीन सालों से मेरा साथ दिया और मैंने अपने प्रदर्शन से उनकी उम्‍मीदों पर थोड़ा खरा उतरने की कोशिश की। मुझे दबाव पसंद है और मैं अपनी क्षमता दिखाने व अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करता रहा हूं।'

रियान पराग ने बताया कि टाइमआउट के दौरान टीम ने क्‍या रणनीति बनाई थी। उन्‍होंने कहा, 'टाइमआउट के दौरान हम सहमत हुए क‍ि 140 रन का स्‍कोर अच्‍छा होगा और हमने उसके करीब पहुंचने की कोशिश की। अंत में हम इसे पार करने में सफल रहे। वनिंदु हसरंगा का मेरे लिए दूसरा ओवर, मैं उन्‍हें निशाना बनाना चाहता था, लेकिन अपनी योजना बदलनी पड़ी क्‍योंकि हमने विकेट खो दिए थे। इसके बाद मैंने हेजलवुड और हर्षल पर निशाना साधा।'

बता दें कि राजस्‍थान रॉयल्‍स की यह 8 मैचों में छठी जीत रही और वो आईपीएल 2022 की अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान पर पहुंच गई है। रॉयल्‍स ने इसी के साथ आरसीबी के खिलाफ पिछले पांच मैचों में लगातार शिकस्‍त मिलने के सिलसिले के तोड़ा।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...