Create
Notifications

संजू सैमसन की पत्‍नी ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये आईपीएल प्रसारणकर्ता पर चुटकी ली

संजू सैमसन की पत्‍नी ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये आईपीएल प्रसारणकर्ता पर तंज कसा
संजू सैमसन की पत्‍नी ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये आईपीएल प्रसारणकर्ता पर तंज कसा
reaction-emoji
·
Vivek Goel

संजू सैमसन (Sanju Samson) के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) की टीम आईपीएल 2022 (IPL 2022) का फाइनल खेलने की तैयारी में जुटी हुई है। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने शुक्रवार को दूसरे क्‍वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को सात विकेट से मात देकर फाइनल में अपनी जगह पक्‍की की।

रॉयल्‍स ने ग्रुप चरण में 14 में से 9 मैच जीते और आईपीएल 2022 की अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर रही। सैमसन की टीम ने लीग में निरंतर बेहतर प्रदर्शन किया और उसकी नजरें दूसरी बार आईपीएल खिताब जीतने पर लगी है।

फाइनल से पहले संजू सैमसन की पत्‍नी ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये आईपीएल प्रसारणकर्ता पर तंज कसा है। आईपीएल प्रसारणकर्ता ने एक वीडियो रिलीज किया था, जिसमें प्रत्‍येक टीम के कप्‍तान और खिलाड़‍ियों के कैरीकेचर्स शेयर किए, जो फाइनल की रेस में बने हुए हैं। मगर इस वीडियो में संजू सैमसन और उनकी टीम के खिलाड़‍ियों के कैरीकेचर्स शामिल नहीं है।

सैमसन की पत्‍नी चारूलता रमेश ने वीडियो का स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए रॉयल्‍स के खिलाड़‍ियों के नहीं होने पर सवाल किया। चारूलता ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर कैप्‍शन लिखा, 'आईपीएल के पहले दिन आईपीएल 2022 की रेस के लिए एनिमेटेड वीडियो देखा। समझ नहीं आया कि यहां पिंक जर्सी क्‍यों नहीं थी।'

संजू सैमसन की पत्‍नी ने आईपीएल प्रसारणकर्ता पर तंज कसा
संजू सैमसन की पत्‍नी ने आईपीएल प्रसारणकर्ता पर तंज कसा

इसके साथ ही इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर चारूलता ने राजस्‍थान रॉयल्‍स स्‍क्‍वाड का फोटो शेयर किया और कैप्‍शन लिखा, 'और फाइनल्‍स। आभारी।'

बहरहाल, मौजूदा आईपीएल में संजू सैमसन की कप्‍तानी की जमकर तारीफ हो रही है। राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम 14 साल बाद फाइनल खेलने उतरेगी। इससे पहले 2008 में उसने अपना पहला आईपीएल फाइनल खेला था।

रॉयल्‍स का गुजरात टाइटंस के खिलाफ कड़ा मुकाबला होगा। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस की टीम पहली बार खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी। मगर इस समय रॉयल्‍स विश्‍वास से भरी हुई है क्‍योकि आरसीबी के खिलाफ जोस बटलर ने धमाकेदार शतक जमाया था। रॉयल्‍स को उम्‍मीद है कि गुजरात टाइटंस को मात देकर वह दूसरी बार आईपीएल खिताब जीतने में कामयाब होंगे।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...