आरसीबी के खिलाफ शिकस्‍त झेलने के बाद संजू सैमसन ने दिया बड़ा बयान

राजस्‍थान रॉयल्‍स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी
राजस्‍थान रॉयल्‍स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के कप्‍तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने मंगलवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 13वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के हाथों मिली शिकस्‍त पर निराशा जाहिर की है। दिनेश कार्तिक (44*) और शाहबाज अहमद (45) की उम्‍दा पारियों की बदौलत आरसीबी ने वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेले गए मैच में आरआर को चार विकेट से मात दी।

राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा, 'मैं एक विशेष पल नहीं बता सकता, जहां हम मैच हारे। मुझे लगा कि टॉस हारने के बाद इतनी धीमी विकेट पर हमारी टीम ने शानदार प्रयास किया। जोस बटलर और शिमरोन हेटमायर ने अंतिम ओवरों में शानदार बल्लेबाजी की। ओस आने के बावजूद मैच को आखिरी ओवर तक ले जाना हमारा शानदार प्रयास रहा।'

राजस्‍थान रॉयल्‍स के ओपनर जोस बटलर ने 47 गेंदों में 70 रन और शिमरोन हेटमायर 31 गेंदों में 42* रन की पारियों के दम पर राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 169/3 का स्‍कोर बनाया।

ओस के कारण अंपायर को गेंद बदलने का पूछा था, इसके जवाब में संजू ने कहा, 'नहीं, मैंने ऐसा नहीं किया। मेरा अपने गेंदबाजों पर विश्‍वास था। दिनेश कार्तिक काफी अनुभवी हैं। हमें फील्‍ड सेट करने के लिए अपने समय की जरूरत थी। इस हार से कई सकारात्‍मक चीजें सीखने को मिली।'

170 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए आरसीबी को फाफ डू प्‍लेसी (29) और अनुज रावत (26) ने 55 रन की साझेदारी करके शानदार शुरूआत दिलाई। युजवेंद्र चहल ने डू प्‍लेसी को आउट करके आरसीबी को पहला झटका दिया। अगले ओवर में नवदीप सैनी ने रावत को आउट किया।

फिर आरसीबी को विराट कोहली (5) और डेविड विली (0) के रूप में दो जल्‍दी-जल्‍दी झटके लगे। शेरफेन रदरफोर्ड और शाहबाज ने पारी संभालने का प्रयास किया। रदरफोर्ड को 13वें ओवर में बोल्ट ने ने आउट किया। आरसीबी का स्‍कोर 87/5 हो गया था।

शाहबाज फिर कार्तिक के साथ मिलकर मैच को करीब ले आए। शाहबाज को ट्रेंट बोल्‍ट ने आउट किया। इसके बाद हर्षल पटेल ने कार्तिक के साथ मिलकर आरसीबी को जीत दिलाई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now