Create

श्रेयस अय्यर ने केकेआर एडमिन को बांग्‍ला का पाठ पढ़ाया, देखें वीडियो

श्रेयस अय्यर बहुत जल्‍द कोलकाता के रंग में रंगते हुए नजर आए
श्रेयस अय्यर बहुत जल्‍द कोलकाता के रंग में रंगते हुए नजर आए
reaction-emoji
Vivek Goel

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आगामी आईपीएल (IPL 2022) में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) का नेतृत्‍व करते हुए नजर आएंगे। आईपीएल 2022 से पहले अय्यर फ्रेंचाइजी स्‍क्‍वाड से जुड़ चुके हैं और उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें दिख रहा है कि श्रेयस अय्यर ने केकेआर एडमिन के बांग्‍ला उच्‍चारण को सही किया।

27 साल के श्रेयस अय्यर को आईपीएल 2022 मेगा नीलामी के दौरान केकेआर ने 12.25 करोड़ रुपए की मोटी रकम पर खरीदा था। इसके बाद अय्यर को फ्रेंचाइजी का नया कप्‍तान नियुक्‍त किया गया।

बहरहाल, फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर जो वीडियो शेयर किया, उसमें दिखा कि फ्रेंचाइजी के एडमिन ने पानी का कप कप्‍तान को सौंपा। पानी देते समय केकेआर एडमिन ने अय्यर से कहा, 'जल लीजिए। थक गए होंगे।'

इस पर भारतीय बल्‍लेबाज ने जवाब दिया, 'जोल। यह जोल है।' बता दें कि बंगाली भाषा में पानी को जोल कहते हैं।

#KKRAdmin getting Bangla lessons from Skipper @ShreyasIyer15! 😁#KKR #KKRHaiTaiyaar #IPL2022 https://t.co/hmkRJidC1b

पता हो कि श्रेयस अय्यर ने इससे पहले आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की कप्‍तानी की थी। उनके नेतृत्‍व में दिल्‍ली की टीम पहली बार आईपीएल फाइनल में पहुंची थी। हालांकि, आईपीएल 2021 से पहले क्रिकेटर को कंधे में चोट लगी और वो टूर्नामेंट के पहले हाफ से बाहर रहे।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अय्यर की गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत को कप्‍तानी सौंपी। फिर अय्यर टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में उपलब्‍ध रहे, लेकिन फ्रेंचाइजी ने पंत को कप्‍तान के रूप में बरकरार रखा।

आईपीएल 2022 के लिए उत्‍साहित हैं श्रेयस अय्यर

केकेआर ने शुक्रवार को अय्यर का एक वीडियो रिलीज किया, जिसमें कप्‍तान ने कहा कि वह फ्रेंचाइजी का नेतृत्‍व करने के लिए उत्‍साहित हैं।

अय्यर ने कहा, 'कोलकाता, मैं आपसे बहुत प्‍यार करता हूं। आपका कप्‍तान तैयार है। बहुत उत्‍साहित। मैंने इस दिन का लंबे समय से इंतजार किया है। अब मैं यहां हूं और तीन दिन के पृथकवास के बाद शुरूआत करने को बेकरार हूं। ईमानदारी से कहूं तो केकेआर ने यह भरोसा पहले साल से कायम किया है। तो मेरे लिए कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी शानदार है और मैं बहुत उत्‍साहित हूं। मेरा ध्‍यान लड़कों के साथ शानदार टीम बनाने पर है।'

केकेआर की टीम अपने अभियान की शुरूआत 26 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में गत चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ करेगी।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...