Create
Notifications

केकेआर की हार से निराश कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने कहा, 'इस खिलाड़ी ने हमें संभलने नहीं दिया'

श्रेयस अय्यर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद कहा कि काफी थका हुआ महसूस कर रहा हूं
श्रेयस अय्यर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद कहा कि काफी थका हुआ महसूस कर रहा हूं
Vivek Goel

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 25वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ 175 रन बनाए। उसे शायद ही अंदाजा था कि राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) और एडेन मार्करम (Aiden Markram) की लक्ष्‍य का पीछा करने के लिए क्‍या रणनीति है।

इन दोनों बल्‍लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी करके सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार तीसरी जीत की नींव रखी।

सनराइजर्स हैदराबाद ने 39 रन के स्‍कोर पर शुरूआती दो विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद त्रिपाठी और मार्करम ने मोर्चा संभाला और केकेआर के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। राहुल त्रिपाठी ने महज 37 गेंदों में चार चौके और छह छक्‍के की मदद से 74 रन बनाए। वहीं मार्करम 36 गेंदों में चार चौके और छह छक्‍के की मदद से 68 रन बनाकर नाबाद रहे। हैदराबाद ने 13 गेंदें शेष रहते सात विकेट से मुकाबला जीता।

हार के बाद केकेआर के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने स्‍वीकार किया कि राहुल त्रिपाठी ने गेंदबाजों को संभलने का कोई मौका नहीं दिया। प्रसारणकर्ता से बातचीत करते हुए अय्यर ने कहा कि उनकी टीम ने बल्‍लेबाजी में गजब का प्रदर्शन किया, लेकिन उनके लिए यह खराब दिन साबित हुआ।

श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा, 'बहुत थका हुआ महसूस कर रहा हूं। मुझे लगा कि यह अच्‍छा स्‍कोर है। ईमानदारी से कहूं तो त्रिपाठी ने आकर लय बदल दी और हमें जमने का मौका नहीं दिया। उनके गेंदबाजों ने अच्‍छी योजना अपनाई क्‍योंकि तब गेंद पर पकड़ अच्‍छी बन रही थी। बल्‍लेबाजी के मामले में हमने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन गेंदबाजी ईकाई के मामले में हमारा दिन अच्‍छा नहीं रहा।'

सनराइजर्स हैदराबाद ने टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली ऑरेंज आर्मी ने 5 में से 3 मैच जीते और अब वो अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर काबिज है। वहीं केकेआर की 6 मैचों में यह तीसरी हार रही और वह दूसरे स्‍थान से खिसककर चौथे स्‍थान पर पहुंच गई है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब रविवार को नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर पंजाब किंग्‍स के खिलाफ अपना अगला मुकाबला खेलेगी। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अपने अगले मुकाबले में ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर राजस्‍थान रॉयल्‍स का सामना करेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...