Create

केकेआर के बल्‍लेबाजी पतन पर श्रेयस अय्यर ने निकाला गुस्‍सा, वीडियो हुआ वायरल

राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ आउट होने के बाद श्रेयस अय्यर बेहद निराश नजर आए
राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ आउट होने के बाद श्रेयस अय्यर बेहद निराश नजर आए
reaction-emoji
Vivek Goel

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को सोमवार को ब्रेबोर्न स्‍टेडियम (Brabourne Stadium) पर राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के खिलाफ करीबी मुकाबले में 7 रन से शिकस्‍त मिली। केकेआर के कप्‍तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 51 गेंदों में 85 रन की बेहतरीन पारी खेली, लेकिन आउट होने के बाद वो जब डगआउट लौटे तो काफी निराश नजर आए।

217 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए एक समय केकेआर की टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही थी, लेकिन 17वें ओवर में पूरा खेल बदल गया और रॉयल्‍स ने केकेआर को 210 रन पर ऑलआउट कर दिया।

इसके बाद एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें नजर आया कि अय्यर बहुत नाखुश दिखे कि उनके आउट होने के बाद टीम ने जैसा प्रदर्शन किया। वो हेड कोच ब्रेंडन मैकुलम से बातचीत करते हुए दिखे।

अय्यर के हाथ में बल्‍ला और हेलमेट था। वो मैकुलम से बातचीत करते हुए मैदान की तरफ कुछ इशारा कर रहे थे और अंदर चेंजिंग रूम में जाने से पहले निराश दिखे।

राजस्‍थान रॉयल्‍स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पारी का 17वां ओवर किया, जिसमें उन्‍होंने हैट्रिक सहित चार विकेट लिए और केकेआर को सात मैचों में चौथी शिकस्‍त झेलनी पड़ी।

चहल ने 17वें ओवर में श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को लगातार गेंदों पर आउट करके अपनी हैट्रिक पूरी की। लेग स्पिनर ने चार ओवर में 40 रन देकर पांच विकेट लिए।

इससे पहले श्रेयस अय्यर और आरोन फिंच (58) ने उम्‍दा पारियां खेलकर केकेआर को जीत के करीब पहुंचाया था। केकेआर को आखिरी चार ओवर में 40 रन की दरकार थी और छह विकेट बचे थे।

ऐसा लग रहा था कि केकेआर लक्ष्‍य हासिल कर लेगी, लेकिन 17वें ओवर में पूरी बाजी पलट गई। केकेआर की टीम आईपीएल 2022 की अंक तालिका में छठे स्‍थान पर है।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...