Create

"उन्‍होंने मेरे आंसू पोंछे", एमएस धोनी से मिलकर दिव्‍यांग फैन का बना दिन

एमएस धोनी ने दिव्‍यांग फैन से मुलाकात की और लोगों का दिल जीता
एमएस धोनी ने दिव्‍यांग फैन से मुलाकात की और लोगों का दिल जीता
Vivek Goel

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने दिव्‍यांग फैन से मुलाकात करके लोगों का दिल जीता। प्रशंसकों का मानना है कि 40 साल के एमएस धोनी बेहद जमीन से जुड़े हुए व्‍यक्ति हैं।

एमएस धोनी ने अपनी दिव्‍यांग फैन से मुलाकात की तो उन्‍होंने सीएसके के कप्‍तान के साथ अपने फोटोज और वीडियो इंस्‍टाग्राम हैंडल पर शेयर किए।

इस पोस्‍ट के साथ फैन ने कैप्‍शन के जरिये बताना चाहा कि एमएस धोनी से मुलाकात को वो शब्‍दों में बयां नहीं कर सकती है। उन्‍होंने बताया कि सीएसके के कप्‍तान बहुत अच्‍छे हैं और विनम्रता से बात करते हैं। फैन ने अपने पोस्‍ट का अंत पूर्व भारतीय कप्‍तान को कीमती समय बिताने के लिए धन्‍यवाद कहकर किया।

यह तो साफ है कि वो एमएस धोनी की बड़ी फैन है। फैन ने एमएस धोनी के कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। यही नहीं, फैन ने एमएस धोनी का स्‍कैच भी बनाया है। धोनी का अच्‍छा रवैया देखकर कई फैंस ने जवाब दिया कि सीएसके के कप्‍तान बेहद सौम्‍य और जमीन से जुड़े हुए व्‍यक्ति हैं।

बहरहाल, एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन बेहद खराब रहा। सीएसके ने 9वें स्‍थान पर रहते हुए आईपीएल 2022 अभियान का अंत किया। सीजन से पहले सीएसके ने रविंद्र जडेजा को कप्‍तान बनाया था, लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन के चलते ऑलराउंडर ने बीच सीजन में कप्‍तानी छोड़ी और एमएस धोनी को कमान सौंपी।

धोनी आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे ज्‍यादा खिताब जीतने वाले कप्‍तान हैं। धोनी ने आईपीएल में सीएसके को चार खिताब दिलाए हैं। वह रोहित शर्मा से एक खिताब पीछे हैं। 40 साल के धोनी ने सीएसके को दो बार चैंपियंस लीग टी20 खिताब भी दिलाया है।

सीएसके के आईपीएल 2022 से जल्‍दी बाहर होने के बाद एमएस धोनी ने स्‍पष्‍ट किया कि वो अगले सीजन में भी खेलना जारी रखेंगे, जिससे फैंस को बड़ी खुशखबरी मिली। राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ सीएसके के आखिरी लीग मैच से पहले धोनी ने कहा कि चेन्‍नई को धन्‍यवाद नहीं देना गलत होगा और यही कारण है कि वो अगले आईपीएल में खेलेंगे।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...