Create

"हार्दिक पांड्या के चोट से उबरने में इस शख्‍स ने निभाई अहम भूमिका", पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने किया खुलासा

सुरेश रैना ने कहा कि क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक की रिकवरी में अहम भूमिका निभाई है
सुरेश रैना ने कहा कि क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक की रिकवरी में अहम भूमिका निभाई है

पूर्व भारतीय (India Cricket team) ऑलराउंडर सुरेश रैना (Suresh Raina) का मानना है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की आईपीएल (IPL) में गेंद और बल्‍ले से वापसी शानदार है। हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए गेंदबाजी की थी। आईपीएल 2019 के बाद पहला मौका था जब हार्दिक ने आईपीएल में गेंदबाजी की।

पिछले साल हार्दिक ने बताया था कि वो अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं और तब तक चाहते हैं कि चयनकर्ता उन्‍हें बतौर बल्‍लेबाज मौका दें। हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए आखिरी बार टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में खेला था। उन्‍होंने टूर्नामेंट के बाद अपने लिए समय लिया और फिटनेस पर काम किया। अब वो गुजरात टाइटंस के कप्‍तान बनकर लौटे हैं।

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन से प्रभावित सुरेश रैना ने कहा कि क्रुणाल पांड्या ने छोटे भाई के ठीक होने में अहम भूमिका अदा की है। रैना ने साथ ही कहा कि अपने करियर के अहम चरण में हार्दिक पांड्या को भाई का भरपूर समर्थन और विश्‍वास मिला।

सुरेश रैना ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, 'हार्दिक पांड्या ने जिस तरह वापसी की, वो तारीफ के काबिल है। चोट से लौटने वाले खिलाड़ी को परिवार, विशेषकर उसकी पत्‍नी ने सबसे अहम भूमिका निभाई। जब हार्दिक ने गेंदबाजी की तो नताशा के चेहरे पर वो भाव देखा जा सकता था। हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल ने भी उनके ठीक होने में अहम भूमिका निभाई है और उसे जरूरत पड़ने वाला पूरा विश्‍वास दिया। हार्दिक फिट दिख रहा है और वो गेंद को गति के साथ डाल रहा है। यह गुजरात टाइटंस के लिए अच्‍छे संकेत हैं।'

हार्दिक पांड्या की मैदान पर वापसी यादगार रही। उनकी टीम ने अपने पहले मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स को मात दी। यह हार्दिक की आईपीएल कप्‍तान के रूप में भी पहली जीत थी। मुंबई इंडियंस के लिए कई सालों तक खेलने वाले हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस का नया कप्‍तान बनाया गया है।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment