Create

सूर्यकुमार यादव को मिला मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में 'प्लेयर ऑफ़ द मैच' का ख़िताब

Rahul
Photo Courtesy : Mumbai Indians & IPL
Photo Courtesy : Mumbai Indians & IPL

आईपीएल (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की शुरुआत बेहद ही खराब रही है। पहले तीन मुकाबलों में पांच बार की आईपीएल विजेता टीम को हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स, दूसरे में राजस्थान रॉयल्स और कल रात कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई को हार झेलनी पड़ी। लेकिन इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रहे दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने चोट के बाद शानदार वापसी की और केकेआर के खिलाफ मुंबई को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया था। उनकी यह बेहतरीन पारी मैच में काम नहीं आई लेकिन मुंबई के ड्रेसिंग रूम में उन्हें एक ख़ास सम्मान से नवाजा गया।

मुंबई इंडियंस हर एक आईपीएल मैच के बाद अपने खिलाड़ियों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के कारण सम्मान प्रदान करती है। मुंबई टीम को चाहे जीत मिली हो या हार वह शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को 'प्लेयर ऑफ़ द मैच' के अवॉर्ड से नवाजती है। कोलकाता के खिलाफ शानदार अर्धशतक जड़ने वाले सूर्यकुमार यादव की जर्सी पर 'प्लेयर ऑफ़ द मैच' का एक पिन लगाया गया। यह पिन टीम के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने सूर्यकुमार यादव को लगाया। आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों पर 52 रनों की अहम पारी खेली और टीम को 161 रनों के स्कोर तक पहुंचाने में अपना योगदान दिया।

इससे पहले केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 161/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केकेआर ने सिर्फ 16 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। पैट कमिंस ने 15 गेंदों में 56 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल टीम को एकतरफा जीत दिला दी। कमिंस ने सिर्फ 14 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और आईपीएल में सबसे तेज़ 50 का केएल राहुल का रिकॉर्ड बराबर किया।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment