Create

विराट कोहली हँसी से हुए लोटपोट, मैदान पर पुलिसकर्मी ने दिखाया जबरदस्त एक्शन

एलिमिनेटर मुकाबले में बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 25 रनों का योगदान दिया
एलिमिनेटर मुकाबले में बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 25 रनों का योगदान दिया
reaction-emoji reaction-emoji
Rahul

आईपीएल (IPL 2022) इस समय अपने अंतिम चरण में है आईपीएल प्लेऑफ्स के पहले दो मुकाबले कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान पर खेले गए। पहले क्वालीफ़ायर मुकाबले में गुजरात टाइटन्स (GT) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को रोमांचक मुकाबले में मात देकर फाइनल में जगह बना ली और कल रात हुए एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स (LSG vs RCB) को मात देकर ट्रॉफी की तरफ एक कदम और बढ़ा दिया है। कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान पर एक घटना देखने को मिली, जब एक दर्शक विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने के लिए मैदान पर आ गया। हालांकि पुलिसकर्मियों ने स्थिति को संभाला और दर्शक को बाहर ले गए।

मैदान पर हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है, जिसमें एक दर्शक जब विराट कोहली की तरफ भागता हुआ नजर आया तो कई पुलिसकर्मी उसकी तरफ दौड़े और एक पुलिसकर्मी ने दर्शक को अपने कंधे पर रख लिया और मैदान के बाहर ले गया। यह सब देखकर दर्शकों के साथ-साथ विराट कोहली भी हँसी के मारे लोटपोट हो गए और उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी को बताया कि किस प्रकार यह सब घटित हुआ।

When the intruder towards Virat Kohli at Eden Gardens - VK couldn't control his laugh seeing policeman's reaction 😂 https://t.co/Ctvw8fU4uy

आपको बता दें कि लखनऊ के खिलाफ हुए इस मुकाबले में बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 25 रनों का योगदान दिया। एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 14 रनों से हराया और फाइनल में प्रवेश के लिए दूसरे क्वालीफ़ायर में उनका सामना 27 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में टॉस हारकर पहले खेलते हुए RCB ने 20 ओवर में 207/4 का बड़ा स्कोर बनाया, जिसके जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स 193/6 का स्कोर ही बना सकी। आरसीबी की तरफ से रजत पाटीदार ने 54 गेंदों में 112 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली और उन्हें इस शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।


Edited by Rahul
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...