Create

"ऐसा होता है भाई यार", ऋषभ पंत ने अक्षर पटेल का मजाक उड़ाया

ऋषभ पंत ने खाबी के अंदाज में अक्षर पटेल का मजाक उड़ाया
ऋषभ पंत ने खाबी के अंदाज में अक्षर पटेल का मजाक उड़ाया
reaction-emoji
Vivek Goel

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के कप्‍तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) हाल ही में आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए स्‍क्‍वाड से जुड़े और मजा शुरू हो चुका है।

पंत और अक्षर की दोस्‍ती काफी गहरी है और दोनों सोशल मीडिया पर अपने खुशी के पल वाले फोटो पोस्‍ट करते रहते हैं। पंत ने बुधवार को इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये एक छोटी क्लिप पोस्‍ट की है।

पंत ने खाबी नाम से लोकप्रिय खबाने लामे के जैसे एक्‍सप्रेशन देकर पटेल का मजाक उड़ाया। वीडियो में दिखा कि अक्षर पटेल बास्‍केटबॉल को जाली के अंदर डालने से चूक जाते हैं। वहीं उनके सामने खड़े ऋषभ पंत एकदम परफेक्‍ट तरीके से गेंद को बास्‍केट करते हैं और फिर अपने हाथ से इशारा करते हैं। इसके साथ पंत ने कैप्‍शन लिखा, 'ऐसे होता है भाई यार।'

पंत ने एक और क्लिप शेयर की है, जिसमें वो ले-अप वाला शॉट मिस कर देते हैं। पटेल पास वाले काउच पर लेटे हुए अपने कप्‍तान का मजाक बनाते हैं।

दोनों ही खिलाड़ी मंगलवार को ताज महल पैलेस होटल में टीम से जुड़े। दोनों खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में संपन्‍न दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्‍सा थे।

पंत ने तीन पारियों में 61.67 की औसत से 185 रन बनाए। इस बीच ऑलराउंडर ने केवल दूसरा टेस्‍ट खेला और तीन विकेट लिए।

दोनों खिलाड़‍ियों को पृथकवास से नहीं गुजरना पड़ा। दोनों का बबल-टू-बबल ट्रांसफर हुआ और जल्‍द ही दोनों ट्रेनिंग शुरू करेंगे। हालांकि, पृथ्‍वी शॉ, कुलदीप यादव और केएस भरत ट्रेनिंग से पहले तीन दिवसीय पृथकवास से गुजरेंगे।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने शेन वॉटसन को सहायक कोच बनाया

इस बीच दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मंगलवार को ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन को सहायक कोच के रूप में नियुक्‍त किया। वॉटसन दिल्‍ली कैपिटल्‍स में रिकी पोंटिंग (हेड कोच), अजित अगरकर (सहायक कोच), प्रवीण आमरे (सहायक कोच) और जेम्‍स होप्‍स (गेंदबाजी कोच) के साथ कोचिंग स्‍टाफ में जुड़ेंगे।

वॉटसन ने आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, 'दिल्‍ली कैपिटल्‍स का स्‍क्‍वाड शानदार है। अब समय है कि वो अपना पहला खिताब जीते। मैं वहां लड़कों के साथ काम करने के लिए बहुत उत्‍साहित हूं। मैं जितना हो सकेगा उनकी मदद करूंगा और उम्‍मीद है कि हम पहला खिताब जीतेंगे। वहां जाने का इंतजार नहीं कर सकता।' दिल्‍ली कैपिटल्‍स आईपीएल 2022 में अपने अभियान की शुरूआत 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ ब्रेबोर्न स्‍टेडियम में करेगी।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...