Create

"कुछ रिश्‍ते हमेशा विशेष होते हैं", युजवेंद्र चहल और ग्‍लेन मैक्‍सवेल की मुलाकात बन गई स्‍पेशल

युजवेंद्र चहल और ग्‍लेन मैक्‍सवेल की मुलाकात के फोटोज फैंस को बहुत पसंद आए
युजवेंद्र चहल और ग्‍लेन मैक्‍सवेल की मुलाकात के फोटोज फैंस को बहुत पसंद आए
reaction-emoji
Vivek Goel

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) से होगा। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस समय शानदार लय में है, जिसे देखते हुए यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है।

बहरहाल, मैच से एक दिन पहले रॉयल्‍स और बैंगलोर के खिलाड़ी मैदान पर अभ्‍यास सत्र के लिए जुटे। इस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़‍ियों ने एक-दूसरे से मुलाकात की।

इस दौरान युजवेंद्र चहल और ग्‍लेन मैक्‍सवेल की मुलाकात के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। चहल और मैक्‍सवेल का गहरा याराना है। दोनों पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एकसाथ खेल चुके हैं।

आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से पहले आरसीबी ने मैक्‍सवेल को रिटेन किया जबकि चहल को रिलीज कर दिया। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में युजवेंद्र चहल को 6.5 करोड़ रुपए में खरीद लिया।

इस तरह चहल का आरसीबी के साथ नाता टूटा। फिर जब मैक्‍सवेल के साथ उनकी मुलाकात हुई तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्वीट किया, 'कुछ रिश्‍ते हमेशा विशेष होते हैं।'

ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने युजवेंद्र चहल को अपने गले लगाया और उनके सिर पर हाथ फेरकर अपना दुलार दिखाया। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के गले में हाथ डालकर कुछ बातें की।

आरसीबी रोक सकती है रॉयल्‍स का विजय रथ

बता दें कि राजस्‍थान रॉयल्‍स ने मौजूदा आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और अपने शुरूआती दोनों मुकाबले जीते। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली रॉयल्‍स ने अपने पहले मैच में सनराजइर्स हैदराबाद और फिर मुंबई इंडियंस को मात दी।

वहीं आरसीबी को अपने पहले मैच में पंजाब से शिकस्‍त मिली थी, जिसके बाद फाफ डु प्‍लेसिस के नेतृत्‍व वाली टीम ने जोरदार वापसी करके कोलकाता नाइटराइडर्स को पटखनी दी। आरसीबी की कोशिश रॉयल्‍स के विजयी रथ को रोकने की होगी।

दोनों टीमों के बीच आंकड़ों पर गौर करें तो यह मुमकिन नजर आता है। राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अब तक कुल 24 मैच खेले गए हैं, जिसमें से आरसीबी ने 12 जबकि आरआर ने 10 मैच जीते हैं। 3 मैचों का कोई नतीजा नहीं निकला। जब दोनों टीमों के बीच वानखेड़े स्‍टेडियम पर मैच खेला गया था तब भी आरसीबी ने मैच जीता था।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...