IPL ट्विटर पर आया विराट कोहली का एक स्पेशल वीडियो, दिग्गज बल्लेबाज के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिले 

Neeraj
आईपीएल में 7000 रन बनाने वाले विराट कोहली पहले बल्लेबाज बने
आईपीएल में 7000 रन बनाने वाले विराट कोहली पहले बल्लेबाज बने

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अपनी पांचवीं हार डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली दिल्ली (DC vs RCB) के खिलाफ मिली। टूर्नामेंट के 50वें मैच में दिल्ली ने आरसीबी को 7 विकेट से हारकर अपनी चौथी जीत दर्ज की। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था जो कि आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का घरेलू मैदान है। मैच के बाद आईपीएल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली के लोकल लड़के कोहली का एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

दरअसल, विराट कोहली ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत इसी मैदान से की थी और राजकुमार शर्मा उनके पहले कोच थे। बीते दिन खेले मैच में किंग कोहली के पूर्व कोच भी मैच का लुत्फ उठाने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। कोहली जब प्रैक्टिस सत्र में व्यस्त थे तब राजकुमार मैदान पर मौजूद थे और विराट ने तुरंत उनके पास जाकर पाँव छूकर उनका आशीर्वाद लिया था जो कि इस वीडियो में दिखाया गया है। इसके बाद कोहली डीसी के हेड कोच रिकी पोंटिंग और सहायक कोच शेन वॉटसन के साथ मस्ती-मजाक करते नजर आये।

वहीं, डीसी के खिलाफ कोहली द्वारा खेली शानदार अर्धशतकीय पारी को भी दिखाया गया। वीडियो के एक सीन में कोहली जब बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे होते हैं, तब फैंस उनके नाम के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान दिग्गज बल्लेबाज के चेहरे पर प्यारी से स्माइल भी आ जाती है। मैच के दौरान और बाद कोहली ने इशांत शर्मा समेत बाकी भारतीय खिलाड़ियों के साथ काफी मौज-मस्ती भी की।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि इस मैच में आरसीबी ने पहले खेलते हुए विराट कोहली (55) और महिपाल लोमरोर (54*) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 4 विकेट खोकर 181 रन बनाये थे। जवाबी पारी में दिल्ली ने इस टारगेट को फिल साल्ट की 45 गेंदों में खेली 87 रनों की आतिशी पारी की मदद से 16.4 ओवरों में सात विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now