IPL 2023 : 'दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी उलझन भरी है', पूर्व भारतीय ने दी हैरान करने वाली प्रतिक्रिया

Photo Courtesy : BCCI and IPL
Photo Courtesy : BCCI and IPL

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि आईपीएल (IPL 2023) का सीजन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की बल्लेबाजी पर निर्भर करेगा। आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी को उलझन भरा बताया है लेकिन उनके मुताबिक कुछ बल्लेबाजों का यह सीजन अच्छा गया तो दिल्ली टीम बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका तब लगा जब ऋषभ पन्त एक दुर्घटना का शिकार होने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए उनके स्थान पर डेविड वॉर्नर को कप्तान नियुक्त किया गया है लेकिन विकेटकीपर को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

जियो सिनेमा पर आकाशवाणी शो में आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी की चिंता करते हुए कहा कि, 'डेविड वॉर्नर टीम के नए कप्तान हैं अगर मैं इस टीम के बल्लेबाजी क्रम को देखू तो वॉर्नर और पृथ्वी शॉ सलामी बल्लेबाज होंगे। मिचेल मार्श नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आयेंगे लेकिन क्या सरफराज खान ऋषभ पन्त के नंबर चार के स्पॉट को भर सकेंगे या मनीष पांडे को इस स्थान पर खिलाया जायेगा। उसके बाद राइली रूसो नंबर 5 पर और सरफराज को नंबर 6 पर रखते हैं। उसके बाद अक्षर पटेल फिर सभी गेंदबाज होंगे इसलिए मुझे उनका बल्लेबाजी क्रम थोड़ा गड़बड़ लग रहा है।'

कई विकेटकीपर बल्लेबाजों का हमने ट्रायल लिया है - रिकी पोंटिंग

ऋषभ पन्त के स्थान को भरने के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने हाल ही कई घरेलू विकेटकीपरों के ट्रायल लिए थे। हाल ही में रिकी पोंटिंग ने इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि, 'हमने कोलकाता में कई खिलाड़ियों के इस स्थान के लिए ट्रायल लिए थे और यह सभी खिलाड़ी पिछले 5-6 दिन से अभ्यास कर रहे हैं। अभ्यास मैचों के बाद ही हम इन खिलाड़ियों में से किसी के बारे में विचार करेंगे। खबरों के अनुसार, अभिषेक पोरेल (बंगाल), लवनिथ सिसौदिया(कर्नाटक) और शेल्डन जैक्सन (सौराष्ट्र) को दूसरे राउंड के ट्रायल के लिए 19 मार्च को दिल्ली बुलाया गया है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now