IPL 2023: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने KKR के इस गेंदबाज को लेकर जताई चिंता, कहा - 'बिल्कुल फार्म में नहीं'

सुनील नरेन साल 2012 से ही KKR की टीम का हिस्सा है
सुनील नरेन साल 2012 से ही KKR की टीम का हिस्सा है

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL 2023) में राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच गुरुवार को होने वाले मुकाबले से पहले केकेआर की गेंदबाजी को लेकर चिंता जताई है। चोपड़ा ने कहा है कि उनके प्रमुख गेंदबाज सुनील नरेन (Sunil Narine) का विकेट ना लेना इस दो बार चैंपियन टीम के लिए चिंता का विषय है।

34 वर्षीय नरेन ने इस सीजन अब तक खेले अपने 11 मैचों में 46.71 की औसत के साथ केवल सात विकेट लिए हैं, और इस दौरान उनकी इकोनॉमी 8.60 रही है।

सुनील नरेन बिल्कुल फॉर्म में नहीं - आकाश चोपड़ा

अपने यूट्यूब चैनल पर इस मैच का विश्लेषण करते हुए, चोपड़ा ने बताया कि सुनील नरेन की खराब लय ने कोलकाता नाइट राइडर्स की स्पिन बाॅलिंग विभाग को वरुण चक्रवर्ती और सुयश शर्मा पर निर्भर रहने के लिए मजबूर कर दिया है। चोपड़ा ने कहा,

तेज गेंदबाजी थोड़ी 50-50 जा रही है। सुनील नरेन की फॉर्म बिल्कुल नहीं है। वह बिल्कुल भी विकेट नहीं ले रहे हैं। वरुण चक्रवर्ती और सुयश शर्मा, दोनों लेग स्पिनर, उनकी गेंदबाजी का दिल और धड़कन हैं, और हर्षित राणा नई गेंद के साथ।

पूर्व कोलकाता नाइट राइडर्स खिलाड़ी ने आगे बात करते हुए पिछले कुछ मैचों में फ्रैंचाइजी के कुछ चुनौतीपूर्ण चुनावों और उनके खिलाड़ियों के उपयोग पर आश्चर्य व्यक्त किया और कहा,

आप अभी भी नहीं समझ पाएं हैं कि शार्दुल ठाकुर को खिलाया क्यों गया था, लेकिन यह KKR की बहुत आम बात है। वे कभी-कभी डेविड वीसे को खेलाते हैं और उनसे गेंदबाजी नहीं कराते हैं, वे शार्दुल को खेलाते हैं और उनसे गेंदबाजी नहीं कराते हैं। वे कभी सुयश शर्मा के बजाय अनुकुल रॉय को ले आते हैं।

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स गुरुवार को ईडन गार्डेंस के मैदान में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। ये मुकाबले दोनों टीमों के प्लेऑफ में पहुंचने के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। दोनों टीमें फिलहाल 11 मुकाबले खेलने के बाद 10 अंको पर है। पॉइंट्स टेबल में संजू सैमसन की टीम RR पांचवें और नितीश राणा की टीम KKR छ्ठे स्थान पर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now