IPL 2023 : कोलकाता नाइट राइडर्स की रोमांचक जीत के बाद जमकर नाचे ‘अब्दु रोजिक’, देखें वीडियो 

अब्दु रोजिक (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
अब्दु रोजिक (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

IPL 2023 के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 5 रनों से हरा दिया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के होम ग्राउंड राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था। केकेआर और सनराइडर्स हैदराबाद के बीच खेला गया यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा और इस मैच का रिजल्ट आखिरी ओवर में निकला। वहीं कोलकाता की जीत के बाद तजाकिस्तान के सिंगर और हाल ही में खूब नाम कमाने वाले अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) जमकर नाचते नजर आए।

केकेआर की जीत की खुशी में जमकर झूमे अब्दु रोजिक

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हासिल कर चुके अब्दु रोजिक खुशी से झूमते नजर आए। केकेआर द्वारा साझा किये वीडियो में अब्दु केकेआर की जीत के बाद उन्हें चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वह झूमते हुए केकेआर पर प्यार बरसाते हुए ‘आई लव यू सो मच’ कहते हैं और अंत में वह केकेआर को बेस्ट भी बताते हैं।

केकेआर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में अब्दु की दीवानगी देखते ही बनती है। फैंस को अब्दु का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। सभी इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

आपको बता दें कि गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को उनके ही होम ग्राउंड पर 5 रनों से मात दे दी। दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा और इसका निर्णय आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर निकल सका। इस मैच के आखिरी ओवर में हैदराबाद को जीत के लिए 9 रन बनाने थे। वहीं केकेआर के लिए गेंदबाजी करने वरुण चक्रवर्ती आए। उन्होंने इस ओवर में कमाल की गेंदबाजी की और सिर्फ 3 रन खर्च करते हुए अपनी टीम को 5 रनों से जीत दिलाई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now