IPL 2023 - दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के बाद इंग्लैंड लौट जाएंगे बेन स्टोक्स, बड़ी वजह आई सामने

Nitesh
बेन स्टोक्स एशेज के लिए इंग्लैंड लौटेंगे वापस
बेन स्टोक्स एशेज के लिए इंग्लैंड लौटेंगे वापस

इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के आईपीएल में आखिरी लीग मैच के बाद वापस इंग्लैंड लौट जाएंगे। सीएसके को आईपीएल में अपना आखिरी लीग मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है और इस मैच के बाद बेन स्टोक्स वापस अपने देश रवाना हो जाएंगे।

सीएसके ने बेन स्टोक्स को आईपीएल 2023 के लिए हुए ऑक्शन में 16.25 करोड़ की मोटी रकम खर्च करके अपने स्क्वाड में शामिल किया था। हालांकि, इंग्लिश ऑलराउंडर स्टोक्स इस सीजन में सिर्फ दो मैच ही खेल पाए और इस दौरान उन्होंने ज्यादातर बल्लेबाजी ही की थी। उन्होंने सिर्फ एक ओवर ही गेंदबाजी की थी।

एशेज की तैयारियों में जुट जाएंगे बेन स्टोक्स

अगर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ में जाती है तो फिर बेन स्टोक्स उन मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक बेन स्टोक्स आयरलैंड के खिलाफ एक जून से होने वाले टेस्ट मैच के लिए वापस इंग्लैंड रवाना हो जाएंगे। इस मुकाबले को इंग्लैंड टीम के एशेज के लिए तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 16 जून से एशेज सीरीज की शुरूआत होगी और बेन स्टोक्स उसके लिए अपने आपको पूरी तरह से तैयार रखना चाहते हैं।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ये साफ कर दिया है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आखिरी लीग मैच के लिए टीम के प्लेइंग इलेवन में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं होगा और ऐसे में बेन स्टोक्स के इस मैच में भी खेलने की संभावना काफी कम ही है।

फ्लेमिंग ने कहा "हम प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर हैं। हमारा ये अंदाज नहीं है कि एक हार के बाद टीम में बदलाव करने लगें। हम ऐसा बिल्कुल भी नहीं करेंगे। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हम अपनी बेस्ट टीम उतारने के लिए पूरी तरह से फोकस हैं।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now