IPL 2023 : फैन्स ने मैदान पर नवीन-उल-हक को देख लगाये कोहली-कोहली के नारे, अफगानी गेंदबाज का रिएक्शन हुआ वायरल

Neeraj
नवीन उल हक को देखकर फैंस ने कोहली के नाम के लगाए नारे
नवीन उल हक को देखकर फैंस ने कोहली के नाम के लगाए नारे

भविष्य में जब भी आईपीएल (IPL 2023) की बात होगी तो उसमें विराट कोहली (Virat Kohli) और नवीन उल हक (Naveen-ul-Haq) के बीच हुई गहमगहमी का जिक्र जरूर होगा। 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिली थी। 16 मई को LSG ने मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के विरुद्ध इस सत्र का अपने घरेलू मैदान पर अपना आखिरी मैच खेला, जिसमें उन्होंने मुंबई को 5 रनों से हराया। इस मैच के दौरान तेज गेंदबाज नवीन उल हक जब बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे तब फैंस उन्हें देखकर 'कोहली-कोहली' चिल्लाने लगे।

दरअसल, फैंस ने नवीन को कोहली के नाम से चिढ़ाने की कोशिश की। हालाँकि, नवीन इस पर चिढ़े नहीं और उन्होंने ऐसा रिएक्शन दिया जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। जब फैंस जोर-जोर से कोहली के नाम के नारे लगा रहे थे तब अफगानी गेंदबाज नवीन ने उन्हें इशारे के जरिये और भी जोर से चिल्लाने के लिए कहा।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि मुंबई के खिलाफ जब नवीन अपने स्पेल का दूसरा ओवर कर रहे थे तब भी फैंस ने कोहली के नाम के नारे लगाकर उनका ध्यान भटकाने का प्रयास किया था। हालाँकि, नवीन ने उस समय भी इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी और अपना पूरा फोकस मैच पर रखा था। बता दें कि MI के विरुद्ध 23 वर्षीय नवीन काफी महंगे साबित हुए थे। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में बिना कोई विकेट हासिल किये 37 रन लुटाये थे।

मुंबई के विरुद्ध मिली इस जीत के साथ क्रुणाल पांड्या एन्ड कंपनी 15 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गयी है। टूर्नामेंट में लखनऊ अब अपना आखिरी लीग मैच 20 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध खेलेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now