IPL 2023 : विराट कोहली द्वारा भेजा गया खास तोहफा डेविड विली ने अपने बेटे को दिया, साझा की तस्वीर

Neeraj
आरसीबी के लिए विली ने इस सीजन में चार मैच खेले
आरसीबी के लिए विली ने इस सीजन में चार मैच खेले

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज डेविड विली (David Willey) IPL 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम का हिस्सा थे, लेकिन सिर्फ चार मैच खेलने के बाद वह चोटिल हो गए और टूर्नामेंट से बाहर हो गए। डेविड विली भारत छोड़कर अपने वतन इंग्लैंड लौट गए हैं। घर पहुंचने पर बाएं हाथ के गेंदबाज विली ने सोशल पर एक खास पोस्ट किया जो कि वायरल हो रही है।

दरअसल, इस पोस्ट में विली ने अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह क्रिकेट बैट लिए नजर आ रहा है। इस बल्ले पर आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनके बेटे के लिए एक स्पेशल सन्देश के साथ अपने साइन भी किये हैं। तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए विली ने कैप्शन में लिखा,

भविष्य का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का खिलाड़ी? बच्चे मुझे जल्दी घर पाकर बहुत खुश हैं। मेरे बेटे के लिए सुपर स्पेशल सरप्राइज, क्योंकि वह अपना पहला क्रिकेट सीजन शुरू कर रहा है। विराट कोहली का एक व्यक्तिगत संदेश और साइन किया हुआ बल्ला। धन्यवाद।

गौरतलब है कि आरसीबी ने डेविड विली को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में दो करोड़ के बेस प्राइस पर खरीदा था। आईपीएल 2023 के ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिटेन कर लिया था। इस सीजन वह चार मैचों में तीन विकेट हासिल कर पाए और चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

वहीं, आरसीबी ने विली के रिप्लेसमेंट के तौर पर भारतीय ऑलराउंडर केदार जाधव को अपने स्क्वाड में शामिल कर लिया है। टूर्नामेंट के बाकी मैचों में अब वो विली की जगह खेलते हुए नजर आएंगे। जाधव आईपीएल 2016 में आरसीबी का हिस्सा रहे थे और 17 मुकाबले खेले थे, जिसमें उन्होंने 309 रन बनाये थे।

मेगा लीग में बैंगलोर की टीम अब तक खेले 9 मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर बनी हुई है। अपने अगले मैच में आरसीबी अब 6 मई को दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now