दिल्ली कैपिटल्स ने IPL 2023 के लिए नई जर्सी लॉन्च की, मुख्य इवेंट में शामिल रहे टीम के खिलाड़ी

Photo Courtesy : Delhi Capitals
Photo Courtesy : Delhi Capitals

आईपीएल (IPL 2023) के आगाज से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आज रनफ़ॉर गुड इवेंट में अपनी नई जर्सी लॉन्च की। सोशल मीडिया हैंडल पर दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी इस नई जर्सी की तस्वीर भी शेयर की है। दिल्ली कैपिटल्स की नई शर्ट उनके परम्परागत लाल और नीले रंग में है।

दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी में लाल रंग साहस का प्रतीक है और नीला रंग टीम के संतुलन को दिखाता है। जर्सी पर टाइगर के लोगो के माध्यम से बताया गया है कि टीम दहाड़ लगाने के लिए बिल्कुल तैयार है।

नयी जर्सी के पोस्टर में दिखे दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान

चोट की वजह से इस साल की आईपीएल से बाहर हो चुके ऋषभ पंत की जगह टीम ने हाल ही में डेविड वॉर्नर को अपना कप्तान नियुक्त किया गया और वहीं अक्षर पटेल को टीम की उप कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है।

देश की राजधानी दिल्ली में हुए एक खास इवेंट में दिल्ली टीम के कई खिलाड़ी जर्सी लॉन्च के मौके पर मौजूद रहे। इन खिलाड़ियों में चेतन साकरिया, अमन खान, रिपल पटेल और प्रवीण दुबे नजर आये। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में यह रन फॉर गुड इवेंट का आयोजन किया गया था, जिसमें बच्चे से लेकर युवाओं ने भाग लिया है।

पिछले सीजन पाँचवे स्थान पर रहने वाली दिल्ली कैपिटल्स का प्रबंधन इस साल वॉर्नर और उनकी टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रखेगी। दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सीजन का अपना पहला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलेगी।

आईपीएल 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स का स्क्वाड

डेविड वॉर्नर(कप्तान), पृथ्वी शॉ, रिपल पटेल, रोवमैन पॉवेल, सरफराज खान, यश ढुल, मिचेल मार्श, ललित यादव, अक्षर पटेल, एनरिक नोर्किया, चेतन सकारिया, कमलेश नागरकोटी, खलील अहमद, लुंगी एनगिडी, मुस्तफिजुर रहमान, अमन खान, कुलदीप यादव, प्रवीण दुबे, विक्की ओस्तवाल, इशांत शर्मा, फिल साल्ट, मुकेश कुमार, मनीष पांडे, राइली रूसो।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now