IPL 2023 : 'प्लेयर ऑफ़ द मैच' बनने के बाद RR के युवा बल्लेबाज ने अपने बल्लेबाजी क्रम पर दिया बड़ा बयान

Photo Courtesy : IPL Website and BCCI
Photo Courtesy : IPL Website and BCCI

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में एक महत्वपूर्ण जीत हासिल की है। 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे राजस्थान के बल्लेबाजों ने अच्छी शुरूआत की, जिसमें देवदत्त पडीक्कल का अहम रोल रहा। देवदत्त पडीक्कल ने 30 गेंदों पर 51 रनों की जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाये और उन्हें इस बेहतरीन अर्धशतक के चलते 'प्लेयर ऑफ़ द मैच' के अवॉर्ड से नवाजा गया। अपनी प्रदर्शन और बल्लेबाजी क्रम को लेकर देवदत्त पडीक्कल ने बड़ा बयान दिया है।

मैच खत्म होने के बाद देवदत्त पडीक्कल ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा कि, 'अभ्यास के दौरान लगाये गए शॉट्स को अलग करते हुए मैंने इस सीजन इस पारी में सबसे अच्छे शॉट्स लगाये हैं। आईपीएल में आने से पहले मैच अच्छी हिट लगा रहा था लेकिन उसका नतीजा सीजन के दौरान देखने को नहीं मिला। हर मैच में आप अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और आखिरकार मैंने अपनी छाप छोड़ी। यह ऐसा सीजन रहा जहाँ मैंने हर एक बल्लेबाजी क्रम पर प्रदर्शन किया है। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मैं किस स्थान पर बल्लेबाजी कर रहा हूँ। मुझे भी सीखने की जरूरत है। सीजन के शुरुआत में मैं अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया लेकिन मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का धन्यवाद।'

कल रात राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच धर्मशाला के मैदान पर जोरदार भिड़ंत देखने को मिली थी। मेहमान टीम के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और पंजाब टीम ने जितेश शर्मा, सैम करन और शाहरुख खान की जबरदस्त पारी की बदौलत 187/5 रनों का मजबूत स्कोर बनाया लेकिन राजस्थान ने इस मुकाबले को 20वें ओवर में खत्म कर 4 विकटों से जीत दर्ज की। राजस्थान की जीत में देवदत्त पडीक्कल और यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतक लगाये, तो शिमरन हेटमायर और रियान पराग ने ताबड़तोड़ पारियां खेली।

Quick Links

App download animated image Get the free App now