IPL 2023: संजू सैमसन को कॉपी करता दिखा राजस्थान रॉयल्स का धाकड़ बल्लेबाज, RR ने शेयर किये वीडियो

संजू सैमसन को कॉपी करते ध्रुव जुरेल (फोटो क्रेडिट - RR Instagram)
संजू सैमसन को कॉपी करते ध्रुव जुरेल (फोटो क्रेडिट - RR Instagram)

IPL 2023 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (KKR vs RR) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में होगा। इस रोमांचक मुकाबले से पहले दोनों टीमें जमकर अभ्यास कर रही है। इसी अभ्यास के बीच एक वीडियो सामने आया है। जहां राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि संजू जिस नेट्स में प्रैक्टिस करते हैं उसी के पीछे राजस्थान के युवा बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) उनके शॉट्स की कॉपी करते हुए शैडो प्रैक्टिस कर रहे होते हैं।

संजू सैमसन की तरह बैटिंग करना चाहते हैं ध्रुव जुरेल

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन नेट्स में बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते नजर आते हैं। वहीं संजू के नेट्स के पीछे राजस्थान रॉयल्स के युवा धमाकेदार बल्लेबाज ध्रुव जुरेल होते हैं। जो अपने कप्तान के शॉट्स को हूबहू कॉपी करते हुए नजर आते हैं। ध्रुव के इस शैडो प्रैक्टिस का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस ध्रुव के इस शैडो प्रैक्टिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस तो ध्रुव को राजस्थान का दूसरा सैमसन भी कह रहे हैं।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज ध्रुव जुरेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कुछ मुकाबले में ऐसा करके साबित भी किया है। जुरेल इस सीजन राजस्थान के लिए 10 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 183.11 के विस्फोटक स्ट्राइक रेट से 141 रन बनाए हैं। ध्रुव के बल्ले से इस सीजन 11 चौके और 8 छक्के लग चुके हैं। वह राजस्थान के लिए एक अच्छे फिनिशर की भूमिका निभाते नजर आए हैं। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स को आज अपना अगला मैच केकेआर के खिलाफ खेलना है। इस मैच में राजस्थान की टीम जीत दर्ज कर प्लेऑफ के लिए अपनी राह आसान करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now