IPL 2023: विराट कोहली के फोन में कमेंट्स पढ़ते नजर आए दिनेश कार्तिक, देखें फोटोज

दिनेश कार्तिक और विराट कोहली (Photo - DK Instagram)
दिनेश कार्तिक और विराट कोहली (Photo - DK Instagram)

IPL 2023 का 65वां मुकाबला (18 मई) को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के होम ग्राउंड राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड में होगा। वहीं इस मुकाबले से पहले आरसीबी के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में कार्तिक विराट के फोन में देखते हुए नजर आ रहे हैं।

विराट के फोन में कमेंट्स पढ़ते नजर आए दिनेश

आरसीबी के अगले मुकाबले से पहले टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन फोटोज में वह और विराट साथ में नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखआ है कि ‘चीजी कमेंट्स देखते हुए’। इन फोटोज में विराट कोहली और दिनेश कार्तिक काफी कूल नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में कार्तिक और विराट संजीदगी से फोन में कमेंट्स पढ़ते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में दोनों रिएक्शन भी देते नजर आ रहे हैं। कार्तिक द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस को कार्तिक और विराट की यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है।

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपना अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्हीं के घर में खेलना है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिहाज से आरसीबी के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है। आरसीबी को अभी आईपीएल के लीग फेज में दो मुकाबले खेलने हैं। पहला मुकाबला कल हैदराबाद के खिलाफ होगा। वहीं इसके बाद टीम का अगला मैच 21 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ होगा। बता दें कि आईपीएल के मौजूदा सीजन के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली गुजरात पहली टीम है। वहीं प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो यहां आरसीबी 12 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर काबिज है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now