IPL 2023 : फाफ डू प्लेसी ने रोमांटिक अंदाज में अपनी पत्नी को दी जन्मदिन की बधाई, साझा की बेहद प्यारी तस्वीरें 

Neeraj
Photo Courtesy: Faf du Plessis Instagram
Photo Courtesy: Faf du Plessis Instagram

दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) आईपीएल 2023 (IPL 2023) में लगातार दूसरी बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तानी कर रहे हैं। इस सीजन में फाफ डू प्लेसी की कप्तानी अभी तक भले औसत रही है लेकिन बल्लेबाजी में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। इस बीच दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज ने 1 मई को सोशल मीडिया पर खास पोस्ट करते हुए अपनी पत्नी इमारी विसेर को जन्मदिन की बधाई दी है।

बता दें कि इमारी विसेर आज अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर डू प्लेसी ने उन्हें विश करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

हैप्पी बर्थडे वाईफी। आपके लिए ढेर सारा प्यार। आप जो कुछ भी करती हैं उसके लिए धन्यवाद। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि आप हमारे जीवन में हैं।

गौरतलब है कि 38 वर्षीय फाफ डू प्लेसी और इमारी ने लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2013 में शादी रचाई थी। यह कपल 1 बेटा और 1 बेटी के मात-पिता भी हैं।

बता दें कि 16वें सीजन में सबसे रन बनाने के मामले में डू प्लेसी दूसरे स्थान पर हैं। अब तक खेले 8 मैचों में उन्होंने 60.29 की बेहतरीन औसत 167.46 के स्ट्राइक रेट से 422 रन बनाये हैं। इस दौरान डू प्लेसी के बल्ले से पांच अर्धशतकीय पारियां निकली हैं, जिसमें 84 रन उनका उच्चतम स्कोर है। आरसीबी फैंस को पूरी उम्मीद है कि टूर्नामेंट के दूसरे चरण में भी डू प्लेसी के बल्ले इसी तरह रन बरसेंगे।

टूर्नामेंट के 43वें मैच में आज आरसीबी की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भिड़ेगी। पिछले तीन मुकाबलों से विराट कोहली टीम की कमान संभाल रहे हैं और डू प्लेसी इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर सिर्फ बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरते हैं। अब देखने वाली बात होगी कि आज के मैच में कोहली और फाफ में से कौन टीम की अगुवाई करेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now