IPL 2023 : भारतीय टीम के 'गब्बर' ने शाहिद कपूर से की खास मुलाकात, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर 

Neeraj
शिखर धवन कंधे की चोट के चलते पिछले तीन मैच नहीं खेल पाए
शिखर धवन कंधे की चोट के चलते पिछले तीन मैच नहीं खेल पाए

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की कमान भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) संभाल रहे हैं। टूर्नामेंट में शिखर की अगुवाई में टीम का प्रदर्शन भी तक शानदार रहा है। PBKS ने सात मैच खेले हैं जिसमें चार जीत और तीन हार उन्हें मिली हैं। वहीं, अंक तालिका में पंजाब इस समय छठे पायदान पर कब्जा जमाये हुए हैं। मेगा लीग में पंजाब अब अपना आठवां मुकाबला 28 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स (PBKS vs LSG) के विरुद्ध खेलेगी। इस बीच धवन ने बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर से खास मुलाकात की, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

धवन को टीम इंडिया का गब्बर कहा जाता है और इस समय वह शानदार फॉर्म हैं। 16वें चरण में उन्होंने चार मुकाबले खेले हैं, जिसमें 116.50 की लाजवाब औसत से 233 रन बनाये हैं। हालाँकि, गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले मुकाबले में धवन को कंधें में चोट लग गई थी, जिसके चलते वह अगले तीन मुकाबले नहीं खेल पाए। उनकी जगह सैम करन टीम की अगुवाई कर रहे हैं।

मंगलवार को बाएं हाथ के बल्लेबाज धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमे वो शाहिद कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

आपसे मिलकर अच्छा लगा शाहिद कपूर।

धवन की इस पोस्ट को काफी लाइक्स मिल रहे हैं और फैंस कमेंट करके अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, गब्बर और कबीर सिंह साथ में।

गौरतबल है कि शिखर धवन टीम के सबसे फनी खिलाड़ियों में से एक हैं और हमेशा सभी का मनोरंजन करते रहते हैं। धवन अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार रील्स भी बनाते रहते हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। फैंस को पूरी उम्मीद है कि धवन जल्दी से फिट होकर टीम में वापसी करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now