IPL 2023: गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा के साथ पोस्ट किया वीडियो, कहा - 'तुम्हे देखकर अच्छा लगा'

 गौतम गंभीर और रोहित शर्मा (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
गौतम गंभीर और रोहित शर्मा (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

आईपीएल के 63वें मुकाबले में (16 मई) को लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला लखनऊ के होम ग्राउंड अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगा। वहीं इस मुकाबले से पहले लखनऊ सुपर जाएंट्स के मेंटोर गौतम गंभीर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मिलते हुए नजर आए। दोनों एक दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए नजर आए।

मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच जोरदार मुकाबले से पहले लखनऊ टीम के मेंटोर गौतम गंभीर और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा एक दूसरे से मिलने। दोनों के मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर खुद गौतम गंभीर ने शेयर किया है। गंभीर ने इस मुलाकात का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि तुम्हे देख कर अच्छा लगा रोहित। रोहित और गंभीर की यह मुलाकात लखनऊ और मुंबई के बीच भिड़ंत से पहले की है।

इस मुलाकात के वीडियो में गौतम गंभीर और रोहित शर्मा दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट नजर आ रही है। वहीं दोनों पूरी गर्मजोशी और खुशमिजाजी से एक दूसरे से मिलते नजर आ रहे हैं। दोनों के मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 के प्लेऑफ की रेस में खुद को बनाए रखने के लिए मुंबई और लखनऊ के लिए यह मुकाबला काफई महत्वपूर्ण है। मुंबई की टीम अभी 12 मैचों में 7 जीत और 14 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। वहीं लखनऊ की टीम 12 मैचों में 6 जीत और 13 अंको के साथ अभी चौथे स्थान पर है। दोनों में से जो भी टीम यह मैच जीतेगी वह प्लेऑफ के लिए अपना अगला कदम बढ़ा लेगी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now