IPL 2023: नितीश राणा के तोहफे से खुश हुए गौतम गंभीर, सोशल मीडिया पर साझा की खास तस्वीर

Photo courtesy: Gautam Gambhir Twitter
Photo courtesy: Gautam Gambhir Twitter

आईपीएल (IPL 2023) में लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) प्लेऑफ में अपनी जगह बना चुकी है। उन्होंने लीग स्टेज में अपना आखिरी मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेला था जिसमें उन्होंने जीत हासिल की थी। इस मैच के बाद केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को एक खास तोहफा दिया था जिसे लेकर अब गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है।

दरअसल, गौतम गंभीर का केकेआर से पुराना रिश्ता है। गंभीर पहले कोलकाता के लिए खेल चुके हैं और उनके कप्तान भी रह चुके हैं। ऐसे में हर कोलकाता फैंस के दिल में गंभीर के लिए विशेष जगह है। इसी बीच नितीश राणा ने मैच के बाद टीम के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर को एक भेंट दी।

गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की जिसमें नितीश उन्हें यह तोहफा देते हुए नजर आ रहे थे। यह तोहफा कुछ और नहीं बल्कि कोलकाता नाइट राइडर्स की जर्सी थी जिसपर गंभीर का नाम लिखा हुआ था। इसपर उनका जर्सी नंबर 23 भी डला हुआ था।

गंभीर ने इस तस्वीर को साझा करते हुए नितीश राणा की तारीफ की और बताया कि उन्हें नितीश पर गर्व है। गंभीर ने लिखा-

आप पर गर्व है नीतीश। जर्सी को हमेशा शान से पहनें।
So proud of u Nitish. Always wear the jersey with pride! @NitishRana_27 https://t.co/5hN8xW0VXJ

गंभीर द्वारा साझा की गई यह तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। उनका कहना है वो कोलकाता में गंभीर को काफी मिस कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि केकेआर को आपकी जरूरत है। आप अगले आईपीएल में कोलकाता के कोच बनिए। तो वहीं एक और फैन ने लिखा कि कोलकाता को अपनी शान फिर से कायम करने में सिर्फ गंभीर ही मदद कर सकते हैं।

बता दें, गौतम गंभीर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो आईपीएल टाइटल जीते। संन्यास के बाद गंभीर पिछले साल लखनऊ सुपर जाएंट्स टीम के साथ मेंटर के रूप में जुड़ गए हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment