IPL 2023 : टॉस जीतकर SRH ने गेंदबाजी ली, GT के लिए अंतरराष्ट्रीय टीम का कप्तान करेगा डेब्यू 

Photo Courtesy : IPL Website and BCCI
Photo Courtesy : IPL Website and BCCI

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आज गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच एक अहम मुकाबला होने जा रहा है। इस मुकाबले में मेहमान टीम हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया है। 8 मैचों में जीत के साथ गुजरात फ़िलहाल अंक तालिका में टॉप पर है। अगर इस मैच में हार्दिक पांड्या की टीम जीत हासिल कर लेती है, तो प्लेऑफ़ में जाने वाली पहली टीम बन जाएगी। दोनों टीमों में अहम बदलाव देखने को मिले हैं। सनराइजर्स के लिए यह मैच जीतना टूर्नामेंट में जीवित रहने के लिए जरुरी है।

टॉस जीतने के बाद मार्करम ने कहा कि, 'हम गेंदबाजी करना पसंद करेंगे क्योंकि पिच पर हमें नमी नजर आ रही है। हम अच्छा क्रिकेट खेलने की कोशिश करेंगे। हमने अभी तक अच्छी क्रिकेट खेली है लेकिन कई मौकों पर फिनिश करने में नाकाम रहे हैं। ग्लेन फिलिप्स के स्थान पर मार्को जानसेन टीम में आये हैं।'

मेजबान कप्तान हार्दिक पांड्या और उनकी टीम आज एक खास कारण की वजह से लेवेंडर जर्सी को पहन रही है, जिसकी मदद से कैंसर पीड़ित लोगों की मदद की जा सकेगी। उन्होंने टॉस के बाद कहा कि, 'हाँ, यह कैंसर पीड़ित लोगों को सपोर्ट करने की एक अच्छी पहल है। अंक तालिका में किस स्थान पर है कोई फर्क नहीं पड़ता। हमने टीम में कुछ बदलाव किये हैं। विजय शंकर को कल नेट्स में गेंद लगी इसलिए साईं सुदर्शन के साथ-साथ यश दयाल की भी वापसी हुई है। दसुन शानाका भी अपना डेब्यू कर रहे हैं।'

सनराइजर्स हैदराबाद की अंतिम ग्यारह

एडम मार्करम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, हेनरिक क्लासेन, मार्को जानसेन, सनवीर सिंह, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, मयंक मार्कंडे, फजलहक फारूकी।

गुजरात टाइटन्स की अंतिम ग्यारह

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, साईं सुदर्शन, डेविड मिलर, दसुन शनाका, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहित शर्मा, मोहम्मद शमी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now