IPL 2023 : हार्दिक पांड्या ने क्रुणाल के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की खास तस्वीरें, सपनों को न छोड़ने की बात कही

Neeraj
Picture Courtesy: Hardik Pandya Instagram
Picture Courtesy: Hardik Pandya Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 51वें मैच में वो हुआ, जो आज तक आईपीएल के 15 सालों के इतिहास में नहीं हुआ था। GT vs LSG मैच में पांड्या ब्रदर्स बतौर कप्तान आमने-सामने आए। हार्दिक गुजरात (Hardik Pandya) की कमान संभाल रहे थे, वहीं केएल राहुल के IPL 2023 से बाहर होने के बाद LSG की कप्तानी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को टीम मैनेजमेंट ने सौपीं थी। दोनों टीमों के बीच खेले इस मुकाबले में गुजरात ने लखनऊ 56 रनों से शिकस्त दी। मैच के बाद ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर किया जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने दो तस्वीरों को दिखाया है। पहली तस्वीर में क्रुणाल और हार्दिक दोनों दिख रहे हैं और यह तस्वीर उनके क्रिकेट करियर के शुरुआती दिनों की है, जब दोनों अपने सपनों को पूरा करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे थे। वहीं, दूसरी तस्वीर कल हुए मैच से पहले टॉस के दौरान की है, जिसमें दोनों भाई एक-दूसरे के विरुद्ध टीम की कप्तानी करते हुए फूले नहीं समा रहे हैं। पोस्ट को साझा करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा,

बड़ौदा के दो नौजवान लड़के जिन्होंने कभी अपने सपनों का पीछा नहीं छोड़ा।

जाहिर सी बात है कि हार्दिक पांड्या ने इन तस्वीरों को युवा खिलाड़ियों को प्रेरणा देने के मकसद से साझा की है। फैंस भी दोनों भाइयों की इस सफलता से काफी खुश नजर आ रहे हैं और कमेंट के जरिये अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, परिवार के लिए बड़ा पल। मुंबई इंडियंस से अलग-अलग टीमों का कप्तान बनने तक का सफर।

वहीं, इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋद्धिमान साहा (81) और शुभमन गिल (94*) द्वारा खेली धुआंधार पारियों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में दो विकेट खोकर 227 रन बनाये थे। जवाबी पारी में LSG की टीम पूरे ओवर खेलकर 7 विकेट खोकर 171 रन ही बना पाई और मैच हार हार गई।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now