IPL 2023 : जो रूट ने आक्रामक अंदाज में की बल्लेबाजी, RR ने खास कैप्शन के साथ साझा किया वीडियो 

Neeraj
Snapshots: Rajasthan Royals Instagram
Snapshots: Rajasthan Royals Instagram

संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अपना अगला मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS vs RR) के साथ खेलेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच 19 मई को धर्मशाला में खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए राजस्थान बीते मंगलवार को ही वेन्यू पर पहुंच गई थी और शाम को टीम के खिलाड़ियों ने अपने पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। इस बीच फ्रेंचाइजी ने दिग्गज बल्लेबाज जो रूट (Joe Root) का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह दमदार शॉट्स खेलते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इंग्लिश बल्लेबाज जो रूट आईपीएल का अपना पहला सीजन खेल रहे हैं। RR ने उन्हें 50 लाख के बेस प्राइस में 16वें सीजन के लिए हुए मिनी ऑक्शन में खरीदा था। हालाँकि, दाएं हाथ के बल्लेबाज रूट लीग स्टेज के पहले 10 मैचों में सिर्फ बेंच गर्म करते रहे। सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध उन्होंने अपने आईपीएल करियर का आगाज किया। अब तक खेले तीन मैचों में उन्हें सिर्फ आरसीबी के विरुद्ध बल्लेबाजी करने का मौका मिला जिसमें वह दस रन बना पाए थे। PBKS के विरुद्ध होने वाले मैच के लिए रूट अपनी तैयारियों में व्यस्त हैं।

बुधवार को राजस्थान ने रूट का एक वीडियो साझा किया जिसमें वह नेट्स में बल्लेबाजी करते दिखे। इस दौरान रूट आक्रामक अंदाज में मैदान के चारों ओर शॉट्स खेलते नजर आये। उनके इस वीडियो को साझा करते हुए RR ने कैप्शन में लिखा,

जोसेफ एडवर्ड रूट को बल्लेबाजी करते देखना ट्रीट जैसा है।

गौरतलब है कि टूर्नामेंट के पहले चरण में जब पंजाब और राजस्थान की टीमें आपस में भिड़ी थीं तब PBKS ने RR को 5 रनों से मात दी थी। ऐसे में राजस्थान के पास पंजाब को उनके घरेलू मैदान पर शिकस्त देकर अपनी पिछली हार का बदला लेने का बढ़िया मौका होगा। वहीं, दूसरी ओर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखने के लिए दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम रहेगा।

Quick Links

Edited by Rahul