IPL 2023: केविन पीटरसन ने विराट कोहली को RCB छोड़ने की दी सलाह, इस टीम से खेलने के लिए कहा

Photo courtesy: IPL/ Jio Cinema
Photo courtesy: IPL/ Jio Cinema

आईपीएल (IPL 2023) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) की टीम गुजरात टाइटंस से हारकर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई। इस हार के साथ ही विराट कोहली (Virat Kohli) का आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना भी एक बार फिर से टूट गया। इसे लेकर इंग्लैड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन (Kevin pietersen) ने भी एक ट्वीट किया जो इस समय चर्चाओं का विषय बना हुआ है। फैंस भी इस ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आईपीएल के इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अबतक एक बार भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है। इस साल फैंस को उम्मीद थी कि आरसीबी अपना आखिरी लीग मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह बना लेगी लेकिन उनकी उम्मीदों पर एक बार फिर से पानी फिर गया है। ऐसे में फैंस विराट कोहली के लिए ज्यादा दुखी हैं जिनकी भरपूर कोशिशों के बाद भी टीम को मनचाहा परिणाम नहीं मिल रहा है।

इसी बीच केविन पीटरसन का ट्वीट फैंस की नजरों में आ गया है। पीटरनसन ने कोहली को दूसरी आईपीएल टीम में जाने की सलाह दी है। उन्होंने इस ट्वीट के जरिए कोहली को दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल होने के लिए कहा। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा-

अब समय आ गया है कि विराट आरसीबी को छोड़कर कैपिटल्स की टीम में जाए।

पीटरसन की इस ट्वीट पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि विराट कोहली अपनी टीम के लिए बहुत वफादार हैं और ऐसा हो ही नहीं सकता कि वो सिर्फ ट्रॉफी के लिए आरसीबी छोड़ दें। वहीं, एक और फैन ने लिखा कि अगर कोहली दूसरे टीम में जाना ही चाहते हैं तो उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स में जाना चाहिए। धोनी के बाद कोहली को इस टीम की कमान संभालनी चाहिए।

बता दें, कोहली 2008 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जुड़े थे और 2013 से उन्होंने आरसीबी की कप्तानी संभाली थी। पिछले साल वो कप्तानी से हट गए थे और उनकी जगह फाफ डू प्लेसी को कप्तान बनाया गया था लेकिन आज भी फैंस बैंगलोर की टीम को कोहली के नाम से ही जोड़ते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now