IPL 2023: स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में खुद को चोटिल कर बैठे आयुष बदोनी, देखें वीडियो 

आयुष बदोनी (फोटो क्रेडिट - LSG Instagram)
Photo Courtesy : LSG Instagram

IPL 2023 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। फैंस को बहुत जल्द आईपीएल का नया किंग मिलने वाला है। वहीं बुधवार (24 मई) को आईपीएल 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम ए चिंदबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें जमकर प्रैक्टिस कर रही है। इसी प्रैक्टिस के बीच लखनऊ के युवा स्टार बल्लेबाज आयुष बदोनी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में चोटिल हो जाते हैं।

स्कूप शॉट खेलने के चक्कर में चोटिल हुए आयुष बदोनी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले से पहले लखनऊ सुपर जाएंट्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम के स्टार युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी कैमरे के सामने होते हैं और स्कूप शॉट खेलकर दिखाना चाहते हैं। हालांकि जब गेंद उनके पास आती और वह ऑफ स्टंप की ओर यह शॉट खेलने जाते है तभी गेंद उनके बल्ले से ठीक तरह से कनेक्ट नहीं होती है और बॉल सीधा उनके थाई पर लगती और वह चोटिल हो जाते हैं। हालांकि आयुष की यह चोट कितनी घातक होती है यह वीडियो में साफ नहीं हो पाता है।

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जाएंट्स को बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलना है। इस मुकाबले में जो भी टीम हारेगी उसका आईपीएल 2023 का सफर वहीं पर खत्म हो जाएगा। वहीं जीतने वाली टीम को क्वालीफायर 2 का मुकाबला खेलना होगा। लखनऊ और मुंबई की टीमें एलिमिनेटर मुकाबले को जीतने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। दोनों टीमें इसे लेकर ही मैदान पर जमकर पसीना भी बहा रही है। दोनों की तैयारियों को देखते हुए यह तय माना जा रहा है लखनऊ और मुंबई के बीच यह मुकाबला काफी धमाकेदार होगा।

Quick Links

Edited by Rahul